Malaika Arora ने इवेंट में पहन ली इतनी अजीब ड्रेस, हो गईं बुरी तरह ट्रोल, लोग बोले- उर्फी तो यूं ही बदनाम…

Malaika Arora wore such a strange dress at the event, she got trolled badly, people said - Urfi is infamous just like that...
Malaika Arora wore such a strange dress at the event, she got trolled badly, people said - Urfi is infamous just like that...
इस खबर को शेयर करें

Malaika Arora Trolled: ग्लैमरस डीवा मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. 49 की उम्र में भी मलाइका (Malaika Arora) अपने लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ाती हैं. लेकिन मलाइका ने इस बारे ऐसी आउटफिट कैरी कर ली है कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. बीती शाम मलाइका अरोड़ा एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जहां मलाइका (Malaika Arora Video) हद से ज्यादा बोल्ड आउटफिट पहने नजर आईं. मलाइका को बोल्ड अवतार में देख ट्रोलर्स ने तरह-तरह की कमेंटबाजी शुरू कर दी है, कुछ ने तो मल्ला को उर्फी जावेद से कंपेयर करना भी चालू कर दिया है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) बीती रात एक अवार्ड फंक्शन में पहुंची थीं, जहां वह एक्वा शिमरी ड्रेस में सज-धज कर पहुंची थीं. मलाइका ने अपने लुक को बड़े गोल ईयरिंग्स और हाई हील्स के साथ पूरा किया था. लेकिन कुछ लोगों को मलाइका की ड्रेस ट्रांसपेरेंट लग रही है, जिसकी वजह से मल्ला की जमकर ट्रोलिंग हो रही है. मलाइका (Malaika Arora Net Worth) की ड्रेस को देख एक यूजर ने लिखा- उर्फी तो ऐसे ही बदनाम है. तो वहीं दूसरे ने लिखा- ये कौन-सी कंपनी का डिजाइन है. वहीं कुछ यूजर्स मलाइका को उम्र का ज्ञान भी देने लगे.

मलाइका का वर्कफ्रंट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Troll) सालों से बॉलीवुड का हिस्सा हैं और अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर लाइमलाइट बटोरती हैं. लेकिन वह कभी किसी फिल्म में एक्टिंग करती नजर नहीं आई हैं. मलाइका अरोड़ा ने कुछ फिल्मों में अपने स्पेशल परफॉर्मेंस जरूर दिए हैं. आखिरी बार मलाइका अरोड़ा बड़े पर्दे पर आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो में दिखाई दी थीं. मलाइका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो ग्लैमरस डीवा अरबाज खान से अलग होने के कुछ समय बाद से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. मलाइका और अर्जुन कपूर (Malaika Arjun Kapoor) का लव रिलेशनशिप भी खूब सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)