मुजफ्फरनगर: बस का इंतजार कर रही ANM पर हमला, फिर सल्‍फास मिली कोल्‍ड ड्रिंक पीकर दे दी जान

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर: गांव बड़सू में स्‍टैंड पर बस का इंतजार कर रही एएनएम सुषमा (40 ) पर गांव के ही एक युवक सुबोध (37) ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला बोल दिया। उसने सुषमा के गर्दन और हाथ पर कई वार किए। इसके बाद हमलावर ने खुद भी कोल्‍ड ड्रिंक में सल्‍फास मिलाकर पी लिया। सुषमा और सुबोध दोनों को मेरठ अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान सुबोध की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के मुताबिक, घायल एएनएम सुषमा स्वास्थ्य विभाग कांधला में तैनात है। वह मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे बड़सू बस स्टैंड पर कांधला जाने के लिए बस के इंतजार में खड़ी थी। उसी समय वहां पहुंचे आरोपी सुबोध ने घटना को अंजाम दिया। सीओ बुढ़ाना गजेंद्रपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे। दोनों को पहले खतौली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में महिला को मेरठ के मोदीपुरम स्थित फ्यूचर प्लस और युवक को एसडीएस ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया है।

पूरे शरीर में फैल गया था जहर
एसडीएस ग्लोबल हॉस्पिटल के मैनेजर मनोज गोयल का कहना है कि युवक सुबोध की मौत हो गई है। जहरीला पदार्थ खाने के बाद जहर पूरे शरीर में फैल चुका था। वहीं फ्यूचर प्लस हॉस्पिटल के मैनेजर संजय नायक का कहना है कि घायल एएनएम के सिर और हाथ पर कई जगह गंभीर वार किया गए हैं। सिर पर वार करने के चलते ब्लड काफी निकल गया है, जिस कारण से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस हमले की वजह तलाश रही हैं। होश में आने के बाद दोनों के बयान के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी।