मुजफ्फरनगरः मुकदमे में समझौता करने के बहाने पत्नी को बुलाया, बंधक बनाकर पीटा

Muzaffarnagar: Called wife on the pretext of compromise in case, held her hostage and beat her
Muzaffarnagar: Called wife on the pretext of compromise in case, held her hostage and beat her
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुकदमे में समझौता करने के बहाने पति ने पत्नी को बुला लिया। आरोप है कि उसे बंधक बनाकर पीटा गया। साथ ही उसकी हत्या का प्रयास किया। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने पति सहित चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शहर के मोहल्ला सुमन विहार निवासी ओमवीर सिंह ने अपनी बेटी पूजा की शादी 14 अप्रैल 2023 को गाजियाबाद निवासी शशांक तेवतिया के साथ की। साथ ही शादी में चालीस लाख रुपये खर्च किए थे। नई मंडी कोतवाली में पूजा ने मुकदमा दर्ज कराया कि उसकी शादी शशांक से हुई थी। उस समय शशांक को नोएडा की एक बडी प्राइवेट कंपनी में अच्छी नौकरी पर होना बताया था। परिवार का भी बड़ा कारोबार होना बताया था। शादी के बाद धोखाधड़ी का पता चला।

पूजा ने इसके लिए विवाद होने पर पति और ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया, जो कोर्ट में विचाराधीन है। मुकदमा होने के बाद समझौता करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। आरोप है कि शशांक ने 26 मार्च को फोन कर पूजा से माफी मांगते हुए मिलने के लिए कहा। तब पूजा बचन सिंह कालोनी में बताए गए पते पर पहुंची। वहां रात करीब सात बजे शशांक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसको पिलाया, जिससे वह बेहोश हो गई। सुबह को उसने कमरे में खुद को बंद पाया। शोर मचाने पर शशांक ने आकर मारपीट कर मोबाइल फोन छीन लिया औरी गले में दुपट्टा डालकर मारने का प्रयास किया। किसी तरह पूजा बचकर बाहर आई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही शशांक फरार हो गया। अधिकारियों के आदेश पर नई मंडी कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। सीओ नई मंडी रुपाली राव ने बताया कि शशांक सहित चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।