मुज़फ्फरनगर: मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल

Muzaffarnagar: Criminal carrying bounty of Rs 50,000 injured in encounter
Muzaffarnagar: Criminal carrying bounty of Rs 50,000 injured in encounter
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। कुटेसरा-घिस्सुखेड़ा मार्ग पर चेकिंग के दौरान एसओजी टीम और थाना पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका साथी फरार हो गया। बदमाश के खिलाफ दिल्ली सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में लूट, डकैती, हत्या, गैंगस्टर और चाेरी के 15 मुकदमे दर्ज हैं।

थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया सहारनपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र का 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश मोहन लाल उर्फ गूंगा निवासी गांव रामपुरा थाना झिंझाना जिला शामली, क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहा है। अधिकारियों को सूचना देने के बाद एसओजी प्रभारी सुभाष अत्री पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और थाना पुलिस के साथ घिस्सुखेड़ा- कुटेसरा मार्ग पर जंगलों में घेराबंदी कर दी।

कुछ देर बाद कुटेसरा की तरफ से बाइक पर आ रहे दो बदमाशों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने एक कच्चे रास्ते पर स्थित बाग में मकान में शरण लेकर फायर करना शुरू कर दिया। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी फरार हो गया। घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया। आरोपी के कब्जे से एक बाइक और तमंचा बरामद हुआ है। सीओ सदर राजू साव ने मौका मुआयना कर पुलिस पार्टी की सराहना की।

दिल्ली, गाजियाबाद में भी भी मुकदमे दर्ज
सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी पश्चिमी उत्तर प्रदेश एवं दिल्ली के थानों में गंभीर घटनाओं में संलिप्त रहा है। उसके खिलाफ शामली, दिल्ली, जीआरपी गाजियाबाद, सदर बाजार सहारनपुर के विभिन्न थानों में गैंगस्टर, लूट, डकैती, हत्या, चोरी आदि के 15 मुकदमे दर्ज हैं।