खतौली में राजपाल सैनी के कार्यालय का उद्घाटन

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर । खतौली विधानसभा गठबंधन प्रत्याशी राजपाल सैनी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में पधारे राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी के द्वारा किया गया।

इस मौके पर त्रिलोकी त्यागी व सपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री राजकुमार यादव ने कहा कि इस बार लड़ाई समाज को तोड़ने और समाज को जोड़कर सबको साथ लेकर विकास के रास्ते पर ले जाने वाली ताकतों के बीच है। राजपाल सिंह सैनी विकास और एक जुटता का प्रतीक बनकर मैदान में आए हैं। उनकी जीत निश्चित है। पूर्व प्रदेश सचिव सपा हाजी राशिद सिद्दीकी ने सभा को संबोधित करते हुवे कहा की अभी से सभी साथी वे नेता वे कार्यकर्ता एक जुट होकर चुनाव में लग जाय क्युकी आने वाली सरकार विकास पुरुष अखिलेश यादव जी की है और सभी समाज का अखिलेश यादव की सरकार में सभी समाज के लोगों के विकास भरे सपने पूरे होंगे।

चुनाव कार्यालय उद्घाटन में मोजूद मुख्य रूप से पूर्व मंत्री राजकुमार यादव , ज़िला बारसंघ अध्यक्ष वसी अंसारी व अन्य वरिष्ठ नेतागण व कार्यकर्ता व खतौली विधानसभा के सभी समाज के काफी सम्मानित संख्या में लोग मौजूद रहे। उन्होंने गठबंधन प्रत्याशी राजपाल सैनी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। गठबंधन प्रत्याशी राजपाल सैनी ने आने वाले सभी लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर वे विकास के लिए यह चुनाव लड रहे हैं।

कार्यक्रम के बाद पूर्व प्रदेश सचिव सपा हाजी राशिद सिद्दीकी ने खतौली नगर में डोर टू डोर गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की।