मुजफ्फरनगरः बेटी की शादी को जोड़े पैसे चोरी, पुलिस ने 2 चोरों को दबोचा, बरामद हुई रकम

Muzaffarnagar: Money stolen for daughter's wedding, police caught 2 thieves, recovered money
Muzaffarnagar: Money stolen for daughter's wedding, police caught 2 thieves, recovered money
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। एक-एक पैसा जोड़कर बेटी की शादी के लिए जमा किये डेढ लाख रुपये बुजुर्ग महिला के भतीजे ने ही अपने साथी के साथ मिलकर चुरा लिये। रोती पीटती थाने पहुंची महिला की शिकायत पर नई मंडी कोतवाली पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए 24घंटे में दो आरोपियों को दबोच चुराए गए डेढ लाख रुपये बरामद कर लिये।

प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के बच्चन सिंह कालोनी निवासी लक्ष्मी पत्नी बब्लू ने मेहनत मजदूरी कर अपनी बेटी की शादी के लिए 1.51 लाख रुपये जमा कर रखे थे। शनिवार को लक्ष्मी घर का ताला लगाकर अन्य सदस्यों के साथ किसी काम से बाहर गई थी। इस दौरान मौका पाकर बदमाशों ने ताला तोड़ अलमारी में रखे रुपये चोरी कर लिये थे। घर लौटने पर लक्ष्मी को चोरी की जानकारी हुई तो वह यह सब देखकर बेहोश हो गई। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने सूचना के आधार पर अज्ञात चोरो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर सुरागरसी की। घटना के 24घंटे के भीतर ही पुलिस ने दो बदमाशों को दबोचकर उनके कब्जे से 1.51 लाख रुपये बरामद कर लिये।

पुलिस के अनुसार सुरागरसी कर घटना की जानकारी की गई। जांच में सामने आया कि महिला लक्ष्मी के घर से ताला तोड़कर रुपये चुराने वालों में पीड़िता का भतीजा सूरज पुत्र ललित निवासी गली नं. 9 बच्चन सिह कालोनी शामिल है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करते हुए उससे पूछताछ की। जिसके बाद उसके दूसरे साथी कक्कन उर्फ मनीष पुत्र महीपाल निवासी बच्चन सिंह कालोनी को भी दबोच लिया गया। दोनों से चुराई गई 1.51 लाख की धनराशि व एक मोबाईल बरामद किया गया।