मुजफ्फरनगर में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान अचानक करने लगे जिम, जमकर किये पुशअप

Union Minister Sanjeev Balyan suddenly started doing gym in Muzaffarnagar, did pushups fiercely
Union Minister Sanjeev Balyan suddenly started doing gym in Muzaffarnagar, did pushups fiercely
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर मुजफ्फरनगर में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में पहुंचकर पौधरोपण कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान की देखरेख के लिए बनाई गई समिति के लोग भी शामिल हुए। जिन्होंने पौधरोपण में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में छोटी बच्चियों और महिलाओं के साथ हर वर्ग के लोग मौजूद रहे। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने इस मौके पर सभी के साथ पौधरोपण करते हुए सभी पौधों की देखरेख करने का भी संकल्प लिया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने ओपन जिम में जाकर भी अपने हाथ आजमाए।

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण के सचिव महेंद्र प्रसाद से राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में हो रहे विकास कार्यों के बारे में जानकारी ली। केंद्रीय मंत्री ने बताया कि इस ग्राउंड में और भी विकास के कार्य होने हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों के खेलने का ग्राउंड छोटा है। इसे बड़ा किया जाएगा। इसके साथ ही ओपन जिम को भी बड़ा करने की योजना है। जीआईसी ग्राउंड का सौंदर्य करण का कार्य जारी है।
मैदान में झूला झूल रहे बच्चों को देखकर केंद्रीय मंत्री बेहद खुश हुए और उन्होंने झूले पर झूल रहे बच्चों के पास पहुंचकर कुछ देर के लिए झूला झुलाया। उन्होंने बच्चों से कहा कि आपके लिए इस ग्राउंड में और भी अच्छे और बड़े झूले लगाए जाएंगे।

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ओपन जिम में पहुंचे। जहां उन्होंने जिम की मशीन पर भी अपने हाथ आजमाए। जिम के बाद उन्होंने कहा कि पुराने दिन याद आ गए। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने विश्व पर्यावरण दिवस पर कई लोगों को पौधे भी भेंट किए।