मुजफ्फरनगर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चोरी के 10 दोपहिया वाहन व अवैध हथियार बरामद

Muzaffarnagar Police got a big success, 10 stolen two-wheelers and illegal weapons recovered
Muzaffarnagar Police got a big success, 10 stolen two-wheelers and illegal weapons recovered
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर पुलिस ने अंर्तराज्यीय वाहन चोर गैंग के 4 सदस्यों को अरेस्ट किया है। पुलिस को उनके कब्जे चोरी के 10 दुपहिया वाहन भी बरामद हुए। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने गैंग सदस्यों की गिरफ्तारी की जानकारी दी।

बामनहेड़ी पुल से गिरफ्तार किये गए बदमाश

रिजर्व पुलिस लाइन में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि पुलिस ने अंर्तराज्यीय बाइक चोर गिरोह की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया था। उन्होंने बताया कि शहर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश बामनहेड़ी पुल के समीप बाइक आदि चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि शहर कोतवाली पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा के नेतृत्व में मुखबिर के बताए स्थान के आसपास घेरांबंदी की। चेकिेंग के दौरान बामनहेड़ी पुल से पहले पीर के पास से 4 संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया। बताया कि उनकी निशानदेही पर अम्बा विहार में खाली पड़े प्लाट से चोरी की गई 9 मोटर साइकिल तथा एक स्कूटी बरामद की।

इन बदमाशों को किया गया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार शहर कोतवाली पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में अमरीश उर्फ काला पुत्र पाले सिंह निवासी पुठ्ठी इब्राहिमपुर तथा रजित पुत्र विनोद, अमन पुत्र रमेश कस्बा रामराज थाना बहसूमा जिला मेरठ एवं अविनाश पुत्र जसवीर निवासी ग्राम हुसैनपुर थाना रामराज जिला मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों से 2 तमंचे तथा 2 नाजायज चाकू बरामद किये गए।

चोरी कर 5 से 10 हजार में बेंचते थे बाइक

एसपी सिटी ने बताया कि पूछताछ करने पर गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि वे पिछले करीब 01-02 वर्ष से मेरठ, मुजफ्फरनगर, हरिद्वार व अन्य आसपास के जनपदों से मोटर साईकिल व स्कूटी की चोरी करते थे तथा चोरी की मोटर साईकिल व स्कूटी अपने आर्थिक लाभ के लिए 05 से 10 हजार के बीच मे बेच देते थे। बताया कि बरामद वाहन कहां से चोरी किये इस बात की जानकारी की जा रही है। बदमाशों का अन्य अपराधिक इतिहास भी तलाशा जा रहा है।