मुजफ्फरनगर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पति समेत छह के खिलाफ मामला दर्ज किया

चाचा ससुर ने छेड़छाड़ की तो विवाहिता ने विरोध जताते हुए पुलिस में शिकायत कर दी। शिकायत से नाराज पति ने महिला को तीन तलाक दे दिया।

Muzaffarnagar police registered a case against six including husband on the complaint of the victim
Muzaffarnagar police registered a case against six including husband on the complaint of the victim
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। चाचा ससुर ने छेड़छाड़ की तो विवाहिता ने विरोध जताते हुए पुलिस में शिकायत कर दी। शिकायत से नाराज पति ने महिला को तीन तलाक दे दिया। पुलिस ने पीड़िता के आरोपों को गंभीरता से लेते हुए पति सहित ससुराल पक्ष के छह लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता का आरोप है कि दहेज के लिए ससुराल वाले 3 साल से उसका उत्पीड़न करते आ रहे हैं। यही शिकायत करने पर उसके चचिया ससुर ने उससे छेड़छाड़ की थी।

मुजफ्फरनगर थाना बुढ़ाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की शादी तीन साल पहले दिल्ली की झील कॉलोनी हरिदास नगर बाहरी दिल्ली क्षेत्र के रहने वाले गुलजार बेटा गफ्फार से हुई थी। बताया कि शादी में लड़की पक्ष के लोगों ने 15 लाख रुपए खर्च किए थे। पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वालों ने अतिरिक्त दहेज की मांग करते हुए उसका मानसिक व शारीरिक शोषण शुरू कर दिया था। पीड़िता ने बताया कि दहेज की मांग को लेकर चल रहे विवाद को सुलझाने के लिए उसके चचिया ससुर दाऊद भी आए थे। आरोप है कि जब वह दाऊद को अपने उत्पीड़न के बारे में बता रही थी तो उसने उसके साथ छेड़छाड़ की। इस घटना की जानकारी जब उसने अपने पति गुलजार को दी। इसके बाद सास फरमीना और ससुर गफ्फार के सामने ही उसे तीन तलाक दे दिया। पुलिस ने छेड़छाड़, दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक के आरोप में पीड़िता के पति, सास, ससुर एवं देवर अब्दुल्ला तथा नंदोई अतीक पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।