मुजफ्फरनगर: भरे मंडप में ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग, अब दुल्हन को तलाश रही पुलिस

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. पश्चिमी यूपी में शादी के मंडप में दुल्हनों का हथियारों के साथ रील बनाने का ट्रेंड वायरल हो रहा है। इसी क्रम में खतौली से एक दुल्हन का शादी के मंडप में हवाई फायरिंग करने का वीडियो वायरल हो गया। पुलिस अब पिस्टल वाली दुल्हन को तलाशने में जुटी है।

मुजफ्फरनगर के खतौली में शादी समारोह में दुल्हन के हर्ष फायरिंग करने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है, लेकिन पिस्टल से फायरिंग करने वाली दुल्हन और उसके साथ डांस कर रहे दूल्हे के बारे में पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा सकी है।

दो दिन पहले वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ था। वीडियो एक शादी समारोह का था। शादी में दूल्हा-दुल्हन मौजूद थे और दुल्हन हाथ में लिए पिस्टल से हर्ष फायरिंग कर रही थी। इस दौरान दूल्हा नाच रहा था और पिस्टल से हर्ष फायरिंग कर रहा था।

किसी ने दोनों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो एक माह पहले शादी समारोह की बताई जा रही है, लेकिन इस वीडियो को किसी ने बृहस्पतिवार को वायरल किया, जो एक ही दिन में खतौली व आसपास पूरे क्षेत्र में तेजी के साथ वायरल हुआ है।

खतौली पुलिस ने वीडियो के बारे में सुराग लगाने शुरू किए थे। काफी प्रयासों के बाद भी पुलिस को दूल्हा-दुल्हन के बारे में जानकारी नहीं हो सकी। इस दौरान किसी ने पुलिस को वीडियो दूधली गांव की होने की जानकारी दी। वहां भी वीडियो के बारे में पता नहीं चल सका तो खतौली कोतवाली में दरोगा तपन जयंत की तहरीर पर अज्ञात दूल्हा-दुल्हन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

20 मार्च की शाम पुलिस ने यह मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने वीडियो दिखा कर ग्रामीणों से भी दूल्हा-दुल्हन के बारे में जानकारी कर रही है। सीओ खतौली ज्ञानेंद्र नागर ने बताया कि दूल्हा-दुल्हन के बारे में जानकारी करने के लिए ग्रामीणों की मदद ली जा रही है।