मुजफ्फरनगर : डायल 112 पर तैनात सिपाही ने दहेज में दस लाख रुपये न मिलने पर पत्नी का किया उत्पीड़न

Muzaffarnagar: The constable posted on dial 112 harassed his wife for not getting ten lakh rupees in dowry
Muzaffarnagar: The constable posted on dial 112 harassed his wife for not getting ten lakh rupees in dowry
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। डायल 112 पर तैनात एक सिपाही ने अतिरिक्त दहेज में दस लाख रुपये न मिलने पर पत्नी का उत्पीड़न किया। उसके साथ मारपीट की और गर्भपात भी करा दिया। पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी कर ली। पीड़ित पत्नी ने पति सहित चार ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नई मंडी के मोहल्ला सुभाष नगर निवासी आशीष हापुड़ डायल 112 पर सिपाही है। उसकी शादी रुड़की चुंगी निवासी सोनिया पुत्री लक्ष्मी चंद के साथ हुई थी। सोनिया ने एसएसपी के आदेश पर शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि शादी में 25 लाख रुपये खर्च किए थे। पांच लाख की एफडी परिजनों ने दोनों के नाम की थी। पति आशीष आदि ससुराल वाले कम दहेज लाने का ताना देकर उत्पीड़न करने लगे। 14 मार्च को पति, सास गजना, नंद सपना व देवर राहुल ने मारपीट की। मारपीट से गर्भ में बच्चे की मौत हो गई।

इसी बीच पता चला कि आशीष ने वर्मा मार्केट निवासी प्रियंका से दूसरी शादी छह अगस्त 2020 को आर्य समाज के अनुसार की थी। इसके बाद उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। अधिकारियों ने जब सुनवाई नही की तो मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की गई। अब एसएसपी के आदेश पर शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।