मुजफ्फरनगर : चरथावल में बदमाशों ने डाली 10 लाख की डकैती, पहले खाया खाना, फिर रातभर मचाई लूट, दहला इलाका

Muzaffarnagar: The miscreants committed robbery worth 10 lakhs in Charthawal, first ate food, then looted the whole night, the first area
Muzaffarnagar: The miscreants committed robbery worth 10 lakhs in Charthawal, first ate food, then looted the whole night, the first area
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में भी बदमाशों ने कहर मच रखा है। यहां जिले के चरथावल में शनिवार की देर रात्रि में हथियारों से लैस बदमाशों ने किसान परिवार को गनपाइंट पर लेकर कमरे में बंधक बनाकर नकदी व सोने चांदी के जेवरात सहित करीब दस लाख रूपये की डकैती डाली गयी। डकैती की सूचना से पुलिस में हडकम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना स्थल की जांच पडताल में जुट गयी। वहीं एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने भी मौके पर पहुंच पीडितों से घटना की जानकारी ली।

बदमाशों ने बोला भूख लगी है

थाना क्षेत्र के गांव क्यामपुर निवासी फरजंद पुत्र मुस्तकीम किसान हैं और अपने परिवार के साथ गांव के बाहरी छोर पर रहते हैं। रात्रि में फरंजद अपनी पत्‍नी के साथ मकान के दरवाजे की कुंडी लगाकर बाहर चारपाई पर सो रहे थे। रात के करीब एक बजे करीब एक दर्जन हथियारों से लैस बदमाश उसके पास आये। उसमें से कुछ बदमाश मुंह लपेटे हुए थे। उन्होंने कहा कि उन्हें भूख लगी है और उनके लिये खाना बनवाओ। बदमाशों ने किसान और उनकी पत्‍नी को गनपाइंट पर लेकर मकान का दरवाजा खुलवाया और जैसे ही महिला खाना बनाने लगी तो बदमाशों ने दूसरी मंजिल पर सो रहे लड़के प्रवेश व उसकी पत्‍नी को गनपाइंट पर ले लिया।

चादर से बांध दिए हाथ पैर

उसके बाद नीचे सो रहे दूसरे पुत्र अल्ताफ व उसकी पत्‍नी को उससे आवाज दिलवाकर दरवाजा खुलवा लिया। बहन,माता-पिता,नानी सहित सभी के हाथ बैड की चादर काटकर उससे बांध कर कमरे में बंध कर दिया था और पांच वर्ष के परवेज के बालक को जान से मारने की धमकी देकर नगदी व सोने चांदी के जेवर लूट लिए। दस लाख रुपये से अधिक की डकैती का अनुमान लगाया जा रहा है।

काफी सामान लूटकर ले गए

पीड़ित किसान ने बताया कि उसकी पुत्री की 14 मार्च 2022 में शादी हुई थी। जिसको सुसराल में दोबारा भेजने की तैयारियां की जा रही थी। दो दिन बाद ससुराल जाना था। उसके सभी सोने चांदी के जेवरात,दोनों बहुओं,सास व अन्य महिला के सभी जेवरात, नकदी व सामान बदमाश लूट ले गये। बदमाशों ने परिवार को करीब दो घंटे तक बंधक बनाकर डकैती डाली। बदमाश लूट के शिकार परिवार की बाईक पर लूट का सामान लेकर फरार हुए। डकैती की सूचना पर एसपी सिटी सिटी,थाना प्रभारी यशपाल सिंह फोरेंसिक टीम,डॉग स्क्वायड टीम मौके पर जांच पड़ताल में जुटे है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।