मुजफ्फरनगर: मोबाइल कंपनी का टावर लगाने पर आत्मदाह की चेतावनी

Muzaffarnagar: Warning of self-immolation on installation of mobile company's tower
Muzaffarnagar: Warning of self-immolation on installation of mobile company's tower
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में गांव मुस्तफाबाद के लोगों ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। महिला ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए चेतावनी दी कि यदि गांव में जिओ कंपनी का मोबाइल टावर लगा दो वह आत्मदाह कर लेगी। डीएम ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सिटी मजिस्ट्रेट को जांच करने का आदेश दिया है।

मुजफ्फरनगर के गांव मुस्तफाबाद में मोबाइल फोन कंपनी जिओ की ओर से टावर लगाया जा रहा है। गांव के लोगों ने टावर लगाए जाने का विरोध करते हुए डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी एक महिला ने चेतावनी दी कि यदि गांव में टावर लगा तो मिट्टी का तेल छिड़ककर वह आग लगाकर आत्मदाह कर लेगी।

डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने सिटी मजिस्ट्रेट को मामले की जांच करने का आदेश दिया। सिटी में स्टेट विकास कश्यप ने बताया कि शिकायत के आधार पर वह मामले की जांच करेंगे। यदि टावर मानकों के विपरीत लगाया जा रहा है तो इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

दिल की बीमारी फैलने की जताई आशंका
गांव मुस्तफाबाद के लोगों ने प्रदर्शन करते हुए डीएम के नाम सौंपे ज्ञापन में कहा कि गांव में मोबाइल टावर लगने से लोगों को दिल की बीमारियां बढ़ सकती हैं। आशंका जताई कि मोबाइल टावर से वातावरण में पलने वाले पशु पक्षियों को भी नुकसान पहुंचेगा। नितिन, कश्मीरा, सोनू, महिपाल कवर पाल, दीपक, शमशाद आदि मौजूद रहे।