मेरा पति नपुंसक, शादी के बाद नहीं बनाया संबंध, पास जाती हूं तो…

इस खबर को शेयर करें

इंदौर : एमपी के इंदौर (indore latest news update) स्थित महिला थाने में पत्नी ने अपने पति और ससुराल वालों पर केस दर्ज कराया है। पढ़ी लिखी महिला ने अपने पति पर संगीन आरोप लगाया है। महिला ने कहा है कि मेरा पति नपुंसक है। हम दोनों की शादी 2020 में हुई थी। इसके बाद से कभी उसने मेरे साथ संबंध नहीं बनाया। हमेशा पास जाने पर हेडक की बात कर टाल देता था। साथ ही भड़क जाता था। इंदौर की महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद पति, सास और ससुर पर केस दर्ज हुआ है।

महिला थाने की टीआई ज्योति शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि 29 साल की महिला ने पति, सास, ससुर और ननद पर केस दर्ज कराया है। इन लोगों पर दहेज प्रताड़ना का केस किया गया है। उन्होंने कहा कि महिला ने अपने पति पर नपुंसक होने का आरोप भी लगाया है। साथ ही महिला ने कहा है कि शादी के बाद से वह कभी संबंध नहीं बनाया है। दोनों की शादी जनवरी 2020 में हुई थी।

बताया जा रहा है कि आरोपी पति के पिता इंदौर पुलिस से रिटायर्ड हेड कॉन्स्टेबल हैं। शादी के बाद से पति ने तनाव होने की बात कहकर कभी संबंध नहीं बनाए। पीड़िता ने कहा है कि मैं जब भी पास जाती तो वह तनाव की बात कर भड़क जाता था। कुछ दिन पहले जब पत्नी को शक हुआ। इसके बाद दहेज की मांग को लेकर मारपीट शुरू हो गई।

पति पर कोई असर नहीं हुआ
पीड़िता ने कहा कि शक होने के बाद पति का तीन डॉक्टरों के पास इलाज करवाया लेकिन कोई असर नहीं हुआ। उसके परिवार के लोगों ने झूठ बोलकर शादी करवाई। महिला खूब पढ़ी लिखी है। उसके पास पांच डिग्रियां हैं। वहीं, पति सिर्फ कथित रूप से एमएससी है। महिला ने कहा कि ससुराल के लोगों ने शादी से पहले पति की नपुंसकता की बात नहीं बताई थी। वह एक कंपनी में सेल्स एग्जीक्यूटिव था। अब खुद की बिजनेस स्टार्ट करने की बात कर रहा है।

महिला की शिकायत के बाद ससुराल के लोग भी शनिवार को थाने पहुंचे थे। पुलिस पर आरोपी पति का पिता दबाव बनाने की कोशिश कर रहा था। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। अब पूरे मामले की जांच की जा रही है।