मध्यप्रदेश में बच्ची से दुष्कर्म के बाद तोड़ दी गर्दन, IG ने आरोपी पर इनाम का किया ऐलान

Neck broken after raping a girl in Madhya Pradesh, IG announced reward on the accused
Neck broken after raping a girl in Madhya Pradesh, IG announced reward on the accused
इस खबर को शेयर करें

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत किये जाने का मामला सामने आया है। बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके साथ हैवानियत का खुलासा हुआ है। नाबालिग की मौत हो गई है। आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है। अब उसपर इनाम का ऐलान भी किया गया है।

बता दें कि इसी महीने की 26 तारीख की शाम 9 साल की नाबालिग बच्ची अपने घर से लापता हो गई थी। अगले ही दिन परिजनों ने थाने में अपहरण का केस दर्ज करवाया था। इसके बाद 28 तारीख को रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में बच्ची का शव मिला था। सीसीटीवी फुटेज की जांच-पड़ताल में बच्ची अपने एक रिश्तेदार कल्लू राठौर के साथ नजर आई थी।

कल्लू राठौर पर अब बच्ची के साथ हैवानियत करने का आरोप है। बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उसकी गर्दन की हड्डी तथा शरीर की कुछ अन्य हड्डियों को भी शैतान ने तोड़ दिया था। जिसके चलते उसकी मौत हो गई थी। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है।

अब ग्वालियर आईजी ने आरोपी पर इनाम की राशि 10,000 से बढ़ाकर 25,000 कर दी है। ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी का कहना हैं कि आरोपी की तलाश में पुलिस पार्टियां मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में गई है, जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।