‘अगला नंबर तुम्हारा’, सलमान रुश्दी के बाद जेके राउलिंग को मिली जान से मारने की धमकी

JK Rowling Threats: सलमान रुश्दी पर जानलेवा हमले के बाद अब हैरी पॉटर की लेखिका जेके राउलिंग को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्हें ट्विटर पर एक यूजर ने धमकी दी. राउलिंग ने रुश्दी पर हुए हमले पर दुख जताया था.

'Next number yours', JK Rowling receives death threats after Salman Rushdie
'Next number yours', JK Rowling receives death threats after Salman Rushdie
इस खबर को शेयर करें

Salman Rushdie News: मशहूर लेखक सलमान रुश्दी पर जानलेवा हमले के बाद अब हैरी पॉटर की लेखिका जेके राउलिंग को जान से मारने की धमकी मिली है. राउलिंग ने सलमान रुश्दी पर हमले की निंदा की थी. राउलिंग ने ट्विटर पर एक यूजर के धमकी भरे मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया. उन्होंने ट्विटर पर रुश्दी पर हुए हमले पर प्रतिक्रिया जताते हुए कहा था कि इस घटना से काफी दुख हुआ था.

ट्विटर पर मिली धमकी
जेके राउलिंग ने कहा था कि सलमान रुश्दी से उन्हें काफी दुख हुआ है. वो उम्मीद करती हैं कि उपन्यासकार जल्द ठीक हो जाएंगे. राउलिंग के ट्वीट पर एक यूजर ने धमकी भरा कमेंट किया. यूजर ने लिखा, ‘यू आर नेक्स्ट’ यानी चिंता मत करो, आप अगली हैं.’ राउलिंग ने ट्विटर सपोर्ट टीम को टैग किया और खतरे को देखते हुए मदद मांगी.

धमकी देने वाले यूजर ने की थी हमलावर की तारीफ
जानकारी के मुताबिक, जिस ट्विटर हैंडल ने राउलिंग को मौत की धमकी दी है, उसने न्यू जर्सी के हमलावर हादी मटर की तारीफ की है. मटर ने शुक्रवार को पश्चिमी न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम के दौरान लेखर सलमान रुश्दी को कई बार चाकू मारा था.

हमलावर ने अपराध को स्वीकार नहीं किया
बता दें कि रुश्दी पर चाकू से हमला करने के आरोपी हदी मटर ने अपना अपराध स्वीकार नहीं किया है. न्यू जर्सी निवासी 24 वर्षीय मटर पर हत्या का प्रयास और हमला करने के आरोप लगाये गए हैं. न्यूयॉर्क स्टेट पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मटर ने अपना अपराध स्वीकार नहीं किया है और उसे चौटाउक्वा काउंटी जेल में रखा गया है.