OMG: लड़के ने गेमिंग के चक्कर में मां के अकाउंट से उड़ाए 36 लाख रुपए, पढ़ें पूरी खबर

OMG: Boy blew 36 lakh rupees from mother's account for gaming, read full news
OMG: Boy blew 36 lakh rupees from mother's account for gaming, read full news
इस खबर को शेयर करें

हैदराबाद : एक चौंकाने वाली घटना में, हैदराबाद के एक 16 वर्षीय लड़के ने मोबाइल फोन पर ऑनलाइन गेम खेलकर 36 लाख रुपए का भारी नुकसान किया। यह ऐसे समय में आया है जब ऑनलाइन गेम की लत और फंतासी गेम खेलने से वित्तीय बर्बादी के कारण बहुत सारे वयस्क आत्महत्या कर रहे हैं। हैदराबाद के अंबरपेट इलाके के रहने वाले इस लड़के ने ऑनलाइन गेम का भुगतान करने के लिए अपनी मां के बैंक खातों का इस्तेमाल किया।

गेमिंग की लत में पैसों की बर्बादी
हैदराबाद पुलिस की साइबर अपराध शाखा के अनुसार, लड़के ने अपने दादा के मोबाइल फोन पर एक फ्री फायर गेमिंग ऐप (Free Fire App) डाउनलोड किया। उसने खेल खेलने के लिए शुरुआत में 1,500 रुपये और बाद में अपनी मां के बैंक खाते से 10,000 रुपए का इस्तेमाल किया। जैसे ही वह खेलों के आदी हो गए, उन्होंने परिवार के सदस्यों की जानकारी के बिना भारी मात्रा में खर्च करना शुरू कर दिया।

मां की बैंक अकाउंट से उड़ाए कुल 36 लाख रुपए
मृतक पुलिस अधिकारी का बेटा 11वीं कक्षा का छात्र 1.45 लाख रुपए से लेकर 2 लाख रुपए तक का भुगतान करता रहा। जब उसकी मां पैसे निकालने के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) गई, तो यह जानकर वह चौंक गई कि खाते में पैसा नहीं बचा है। खाते से कुल 27 लाख रुपये खर्च किए गए। फिर उसने एचडीएफसी बैंक में अपने खाते की जांच की और पाया कि 9 लाख रुपए गायब हो गए थे। महिला ने साइबर क्राइम थाने का रुख किया। उसने पुलिस को बताया कि यह उसके दिवंगत पति की गाढ़ी कमाई थी। अधिकारी की मृत्यु के बाद परिवार को प्राप्त आर्थिक लाभ भी दो बैंक खातों में जमा किया गया था।