OMG: सिर्फ 4 मिनट में मां बन गई महिला, शाम को ऑफिस से घर लौटा पति तो नहीं हुआ यकीन

इस खबर को शेयर करें

Ajab Gajab News: मां बनना एक ऐसा अनुभव है जिसे शब्दों में बयां करना किसी भी औरत के लिए असंभव होता है. बच्चे के जन्म के साथ मां को जो खुशी मिलती है, बड़ी से बड़ी कामयाबी हासिल करके भी उसे वैसी खुशी नहीं मिलती है. हालांकि बच्चा पैदा होने से पहले का समय मां के लिए बहुत दर्द भरा होता है. लेबर पेन के दौरान मां को सबसे ज्यादा दर्द झेलना पड़ता है. इसी क्रम में एक महिला ने अपनी डिलीवरी का एक्सपीरिएंस सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

मात्र चार मिनट में कर दिया बच्चे को पैदा
डेली मेल की खबर के अनुसार, किम (Kim) नाम की महिला ने दावा किया कि वह मात्र चार मिनट में मां बन गई. इस बारे में जब महिला के पति को पता चला तो वह भी दंग रह गया. महिला ने बताया कि उसने मात्र 4 मिनट में अपने बच्चे को जन्म दे दिया, यहां तक कि डॉक्टरों को भी इस बात का यकीन नहीं हुआ. महिला ने अपने डिलीवरी की कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर शेयर की है.

महिला की इस कहानी को सुनकर लोग उसे दुनिया की सबसे खुशनसीब मां बता रहे हैं. किम नामक महिला ने टिकटॉक पर अपने डिलीवरी की कहानी शेयर करते हुए बताया कि वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गई थी, लेकिन वहां से वह अपनी गोद में बच्चा लेकर वापस आई. महिला को तब लगा नहीं था कि वह अस्पताल अकेले जा रही हैं, लेकिन बच्चे के साथ लौटेंगी. जब वह अस्पताल पहुंचीं तो डॉक्टर्स ने उसे झट से एडमिट कर लिया. डॉक्टर्स डिलीवरी की तैयारी ही कर रहे थे, उधर महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया.

डॉक्टर्स भी रह गए हैरान
महिला ने बताया कि डॉक्टर्स ने जब उनकी बॉडी को एग्जामिन किया तो पाया कि वह किसी भी समय बच्चे को जन्म दे सकती हैं. इससे बाद डॉक्टर्स ने उससे लेबर पेन के बारे में पूछा. हालांकि किम को तब तक ऐसा महसूस नहीं हो रहा था. लेकिन डॉक्टर्स से बातचीत के मात्र चार मिनट के भीतर ही महिला ने अपने बच्चे को जन्म दे दिया. यहां तक कि डॉक्टर्स को भी अंदाजा नहीं था कि किम इतनी जल्दी मां बन जाएगी.

किम ने बताया कि बच्चा पैदा होने के ठीक दो मिनट पहले उन्होंने अपने पति को कॉल किया था और बताया था कि डॉक्टर्स उसकी डिलीवरी करवाने वाले हैं. महिला के अनुसार, सुबह उसके पति ऑफिस गए थे. शाम को जब वह वापस आए तो उन्हें भी अपने पिता बनने का यकीन नहीं हो पा रहा था. किम सुबह दस बजे रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गई थीं. किम ने जब बच्चे को पैदा किया तो उनकी ड्यू डेट भी नहीं आई थी.