OMG! 15 दिनों में 8 बार हुआ एक ही सांप के हमले का शिकार, अकेला पाते ही करता है अटैक

OMG! Victims of the same snake attack 8 times in 15 days, he attacks as soon as he is found alone
OMG! Victims of the same snake attack 8 times in 15 days, he attacks as soon as he is found alone
इस खबर को शेयर करें

Social Media Viral: आपने टीवी सीरियल्स में तो अक्सर सांपों के बदले लेने के किस्से-कहानियों के बारे में सुना ही होगा. लेकिन असल जिंदगी में किसी के साथ ऐसी घटना होते देखना वाकई में लोगों को चौंकाने (Shocking) से ज्यादा डराकर रख देता है. ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश में स्थित आगरा के एक गांव में रहने वाले 20 साल के लड़के के साथ हो रहा है. लड़के का नाम रजत चाहर (Rajat Chahar) बताया जा रहा है.

सांप ने किया कई बार हमला
लड़के के मुताबिक सितंबर के महीने में एक ही सांप (Snake) उसे कई बार काट चुका है. सांप जहां भी लड़के को अकेला पाता है उसपर आक्रामक (Aggressive) होकर हमला बोल देता है. रजत ने बताया कि सांप काले रंग का है. सांप के काटने की वजह से लड़के की आंखों की रोशनी कम होती जा रही है.

काफी खतरनाक है किस्सा
रिपोर्ट के हिसाब से पिछले 15 दिनों में काले रंग के एक सांप ने लड़के पर 8 बार हमला (Attack) किया है. एक बार तो सांप ने रजत को सोते समय ही काट डाला. जैसे ही लड़का दर्द से चिल्लाया, तो सारे घर के लोगों ने तुरंत उसका ट्रीटमेंट (Treatment) करवाया. घर के सदस्यों ने झाड़-फूंक समेत सपेरों तक का सहारा लिया लेकिन कोई भी कारगर साबित नहीं हो पाया है. इस तरह की घटना की वजह से पूरा इलाका डर के मारे थर-थर कांपने पर मजबूर हो गया है.

लोग जानकर रह गए हक्के-बक्के
सांप अभी तक किसी की भी पकड़ में नहीं आया है. घरवालों का कहना है कि इस सबके बारे में वन विभाग (Forest Department) को भी सूचित कर दिया गया है लेकिन अब तक कोई भी अधिकारी मामले की जांच (Investigation) के लिए नहीं पहुंचा है. इस किस्से के बारे में जानकर कई लोग हक्के-बक्के रह गए.