जन्माष्टमी पर पति-पत्नी रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण को मिली Good News, शेयर की तस्वीरें

इस खबर को शेयर करें

Ranveer Singh Deepika Padukone Good News: बॉलीवुड में खुशखबरियों का दौर चल रहा है. कुछ समय पहले रणबीर और आलिया ने प्रेग्नेंसी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Pregnancy) का अनाउन्स्मेन्ट किया था और हाल ही में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने भी ऐलान किया कि वो माता-पिता (Bipasha Basu Karan Singh Grover Pregnancy) बनने वाले हैं. अब, एक्टर्स और पति पत्नी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh Deepika Padukone) ने एक गुड न्यूज शेयर कर दी है. उन्होंने हाल ही में अलीबाग में एक नया घर खरीदा है जिसके गृहप्रवेश की तस्वीरें दोनों ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं..

रणवीर दीपिका गुड न्यूज: इस पहली तस्वीर में रणवीर और दीपिका पूजा करते दिखाई दे रहे हैं. सामने हवन कुंड दिखाई दे रहा है और पूजा की सामग्री भी रखी हुई है. हवन कुंड के पीछे कुछ तस्वीरें भी रखी हुई हैं जो थोड़ी ब्लर्ड हैं. रणवीर दीपिका गुड न्यूज: यहां दो तस्वीरें हैं, पहली में दीपिका और रणवीर का हाथ दिखाई दे रहा है. दीपिका आहुति दे रही हैं और रणवीर घी डाल रहे हैं. दूसरी फोटो में ऐसा लग रहा है कि दोनों आरती कर रहे हैं.

रणवीर दीपिका गुड न्यूज: यहां दी दोनों तस्वीरों में नारियल दिखाई दे रहा है जो शुभ माना जाता है. जहां पहली तस्वीर में नारियल एक कलश के ऊपर, कलावे से बंधा रखा हुआ है, दूसरे में रणवीर नारियल से पानी निकालते दिख रहे हैं.

रणवीर दीपिका गुड न्यूज: चौथी तस्वीर में रणवीर और दीपिका के शरीर का निचला हिस्सा नजर आ रहा है. दोनों ने एक दूसरे के हाथ थामे हुए हैं और रणवीर के घुटनों पर रखे हुए हैं. पूजा की सामग्री और थाली भी आगे रखी दिख रही है.

रणवीर दीपिका गुड न्यूज: इस पिक्चर में पति पत्नी रणवीर और दीपिका अपने नए घर के दरवाजे को खोलते दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में भी सिर्फ रणवीर दीपिका के हाथ नजर आ रहे हैं और वो घर के लकड़ी के दरवाजे के हैंडल को खोलते नजर आ रहे हैं.