पहले शनिवार को टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ ने काटा गदर, 3 दिनों में ही 700 करोड़ पार

इस खबर को शेयर करें

टॉम क्रूज ने वीकेंड पर वही धमाल मचाया है जिसकी उम्मीद की जा रही थी। ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ ने चौथे दिन इंडियन बॉक्स पर शनिवार को अब तक की सबसे अधिक कमाई कर डाली है। करीब 2400 करोड़ रुपये के बजट में तैयार टॉम क्रूज की इस फिल्म ने केवल 3 दिनों में ही वर्ल्डवाइड भी शानदार कमाई की है। टॉम क्रूज की इस फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। चार दिनों में कुल मिलाकर फिल्म ने 45 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

बॉक्स ऑफिस कल्केशन शेयर करने वाली वेबसाइट sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने चौथे दिन यानी शनिवार को करीब 16 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है। इस फिल्म ने चार दिनों में 46.20 करोड़ रुपये की कमाई है। हॉलीवुड की सबसे पॉप्युलर फ्रेंचाइजी इस फिल्म ने पहले दिन ओपनिंग पर 12.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन कमाई में गिरावट दिखी और इसने 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की। शुक्रवार को फिर थोड़ा उछाल दिखा और MI7 ने 9.15 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने चौथे दिन 16.00 करोड़ रुपये की कमाई की है और कुल मिलाकर चार दिनों में 46.20 करोड़ रुपये कमा डाली।

तीन दिनों में दुनिया भर में कमाई 700 करोड़
करीब 2400 करोड़ रुपये के बजट में बनी ‘इम्पॉसिबल मिशन फोर्स’ के एजेंट ईथन हंट की इस फिल्म Mission Impossible 7 ने तीन दिनों में 700 करोड़ रुपये की वर्ल्डवाइड कमाई पीट डाली है।

रात के शोज़ में पहुंचे सबसे अधिक लोग
15 जुलाई को इस Mission-Impossible: Dead Reckoning Part one की इंग्लिश में ऑक्यूपेंसी 41.45% रही थी । मॉर्निंग शोज़ में 26.32%, दोपहर के शोज़ में 39.19%, ईवनिंग शोड़ में 48.03% और रात के शोज़ में 52.24% ऑक्यूपेंसी रही।

‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ की क्या है कहानी
Mission Impossible 7 Story: ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में ईथन हंट एक बार फिर से अपनी जान जोखिम में डालते नजर आ रहे हैं। इस बार उनके कंधे पर बेहद ही खतरनाक हथियारों को दुष्ट आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI रॉग) के हाथ में जाने से बचाने का काम सौंपा गया है और इस काम को अंजाम देने में जिस एक्शन, एडवेंचर और स्टंट्स से वो गुजरते हैं वो दर्शकों को हैरान करने के लिए काफी है। बता दें कि इस फिल्म में टॉम के अलावा हेले एटवेल,रेबेका फर्गुसन,पॉम क्लेमेंटिफ,वैनेसा किर्बी,साइमन पेग,विंग रैम्स जैसे कई शानदार कलाकार हैं।