सिर्फ 3 लाख रूपए में बेचीं जा रही है 11 लाख की Hyundai i20, बैंक ने शुरु की नीलामी

इस खबर को शेयर करें

Hyundai i20 Sell By Indus Easy Wheels: अगर आप एक कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आप सही जगह पर आए हैं, अगर आप एक नई कार को देखने जाते हैं आप और उसकी कीमत को देखकर आपका बजट गड़बड़ा आता है। जिसकी वजह से आप नहीं खरीद पाते हैं, तो आज यह न्यूज़ आपके बहुत ही काम आने वाली है। बता दें कि अगर आप हुंडई की i20 खरीदने की सोच रहे हैं तो यह न्यूज़ आपके लिए और भी अच्छी है। क्योंकि हम आज इसी कार्तिक को लेकर कुछ बताने आए हैं। बता दे कि Indusind बैंक ने हाल ही में अपनी सभी पुरानी गाड़ियों की नीलामी शुरू कर दी है। बताती इन गाड़ियों की नीलामी तब की जाती है जब कोई भी यह EMI नहीं भर पाता है या फिर किसी और वजह से वह आप कार को रखना नहीं चाहता है।

इसके बाद कंपनी गाड़ी को नीलाम कर अपना बकाया पैसा लेती है। आज हम उसी के बारे में कुछ बताने आए हैं, बता दें कि बैंक ने अपनी एक पुरानी i20 की नीलामी के लिए अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर उसकी फोटो और उसकी डिटेल्स को अपलोड किया है। साथ ही बिडिंग को स्टार्ट कर दिया है। चलिए अब हम इस गाड़ी के बारे में और भी कई जानकारियां आपको बताते हैं कि गाड़ी कैसी है कितनी कीमत आपको इसके लिए चुकानी पड़ेगी और यह कौन सा मॉडल है और कब खरीदी गई थी और कहां की है।

कौन से मॉडल की है गाड़ी ?

गाड़ी के मॉडल की अगर बात करें तो यह Hyundai की Elite i20 है। गाड़ी का मॉडल Asta 1.4 है। हवाई गाड़ी का मॉडल 2016-17 का में लांच किया गया था। इस गाड़ी को 2017 में खरीदा गया है। इस गाड़ी के अधिक बात करें तो यह गाड़ी हरियाणा राज्य की है।

इसको 81,906 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। गाड़ी के लोकेशन की बात की जाए तो यह नरवाना की है। वह गाड़ी सफेद रंग की है। इसके साथ ही गाड़ी 5 सीटर है और फ्यूल टाइप की बात की जाती है डीजल गाड़ी है।

कितनी है कीमत और मार्केट में क्या रेट है ?

Hyundai i20 इस गाड़ी की बात की जाए तो नीलाम की जा रही गाड़ी 3 लाख रुपए से कम में आपको मिल जाएगी वही इसकी एक्सटैक्ट कीमत स्टार्टिंग बिडिंग 297,500 है। इस गाड़ी की मार्केट में कीमत की बात की जाए तो मार्केट में यह गाड़ी आपको 11 लाख के आसपास ऑन रोड मिलेगी। अधिक जानकारी के लिए आप बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट (induseasywheels.indusind.com) पर विजिट करें अधिक जानकारी ले सकते हैं।