सुहागरात पर दुल्हन ने ठंडे कर दिए दूल्हे के अरमान, तीन दिन तक टहलाया, चौथे दिन कर दिया खेल

On the wedding night, the bride quenched the wishes of the groom, walked for three days, played with him on the fourth day
On the wedding night, the bride quenched the wishes of the groom, walked for three days, played with him on the fourth day
इस खबर को शेयर करें

मुरादाबाद : यूपी में मुरादाबाद में लंबे समय से शादी का सपना संजोए एक व्यक्ति के सुहागरात पर ही अरमान ठंडे हो गए। काफी समय बाद दूल्हा बने व्यक्ति के उसी की नई-नवेली दुल्हन ने शादी की पहली रात ही दूल्हे से दूरी बनानी शुरू कर दी। दूल्हा जब भी नजदीक जाता नई-नवेली दुल्हन कोई न कोई बहाना बना देती। ये सिलसिला तीन दिनों तक चला। चौथे दिन दुल्हन ने केवल दूल्हे का खेल बिगाड़ा बल्कि उसके घर वालों को भी हैरत में डाल दिया। दूल्हे को जब दुल्हन की सच्चाई का पता तो वह सीधे थाने पहुंचे। दरसअल 42 वर्षीय ग्रामीण ने 1.11 लाख रुपये खर्च करके मुरादाबाद के कटघर क्षेत्र निवासी युवती से शादी की थी। इसके लिए मध्यस्थता करने वाले दो युवकों को भी बीस हजार रुपये दिए। शादी के बाद दुल्हन को विदा करके घर भी ले गया। लेकिन चार दिन बाद ही दुल्हन घर से 60 हजार रुपये की नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई।

बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के गांव रायपुर मोअज्जमपुर निवासी 42 वर्षीय नरेंद्र कुमार ने बुधवार को मुरादाबाद एसएसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। नरेंद्र कुमार ने बताया कि उसने अपनी शादी कराने के लिए आसपास के गांव वालों से कह रखा था। करीब 20 दिन पूर्व पड़ोसी गांव ज्वालाचंडी निवासी युवक अपने साथ अमरोहा के गजरौला निवासी व्यक्ति को लेकर उसके पास आया। दोनों ने कहा कि मुरादाबाद में एक लड़की है चलकर देख लो। साथ ही शर्त रखी की शादी तय होने पर दोनों को 20 हजार रुपये देने होंगे। इसके बाद नरेंद्र कुमार अपने भाई वीरेंद्र व पिता चंदू सिंह के साथ 18 नवंबर को मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। वहां उसे दोनों व्यक्ति मिले और उन्होंने कटघर के भोलानाथ कालोनी निवासी व्यक्ति के घर ले जाकर कहा कि यह लड़की का भाई है। सभी ने नरेंद्र को एक लड़की दिखाई।

नरेंद्र के अनुसार इसके बाद लड़की की मां और भाई ने कहा कि लड़की की बीमारी के इलाज में एक लाख का कर्ज हो गया है उसे उतारने के बाद शादी करेंगे। इस पर नरेंद्र सिंह एक लाख देने को तैयार हो गया। बाद 11 हजार देकर गोदभराई भी कर दी। इसके बाद 22 नवंबर को एक लाख रुपये लड़की वालों को और बीस हजार रुपये पड़ोसी गांव के युवक को दे दिए। बाद में कोर्ट में नोटरी शपथपत्र पर शादी करा दी। बाद में भोलानाथ कालोनी में ही लड़की के घर फेरे भी करा दिए। दुल्हन को घर ले गया। लेकिन, चौथे दिन सुबह करीब चार बजे दुल्हन कैश आदि लेकर भाग निकली। नरेंद्र ने एसएसपी को दिए प्रार्थनापत्र में बताया कि उसने भोलानाथ कालोनी में युवती को अपने साथ चलने को कहा तो उसने गैंग रेप के मुकदमे में फंसवाने की धमकी देकर भगा दिया। पीड़ित ने दस सराय पुलिस चौकी पर शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। बाद में परेशान होकर बुधवार को एसएसपी ऑफिस शिकायत की है एसएसपी ने कटघर पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं।