माता-पिता ने पीट-पीटकर की 16 साल के बेटे की हत्या, घर में मिले खून के छीटों से खुला राज

Parents thrashed 16 year old son to death, blood splatters found in the house revealed the secret
Parents thrashed 16 year old son to death, blood splatters found in the house revealed the secret
इस खबर को शेयर करें

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक दर्दनाक घटना देखने को मिली. यहां माता-पिता ने पीट-पीटकर सगे 16 साल के बेटे की हत्या कर दी. इतना ही नहीं आरोपी माता-पिता ने बेटे की लाश को बोरे में रखा और घर से कुछ दूर सड़क किनारे फेंककर दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया.

आस-पास के लोगों ने भी पुलिस को यही बताया कि लड़के की मौत सड़क हादसे में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

पीएम रिपोर्ट और कुछ सबूतों के आधार पर पुलिस को माता-पिता पर शक हुआ. दोनों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई और हत्या का राज खुलकर सबके सामने आ गया.

मृतक लड़के के पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा डेढ़ माह पहले होस्टल से घर आया था. इसके बाद से वह किसी न किसी बात पर विवाद करता रहता था. हत्या वाले दिन उसने अपनी मां से झगड़ा किया था.

इस पर गुस्सा आने के बाद हमने डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि 6 अप्रैल को लैलूंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम लोहडापानी लकरा टोकरी रोड के पास एक लड़के का शव कच्ची सड़क किनारे मृत अवस्था में पड़ा मिला था.

जांच में मृतक की शिनाख्त 16 साल के टेकमणी पैंकरा के तौर पर हुई. मृतक के मामा ने पुलिस को बताया कि उनका भांजा टेकमणी पैंकरा लैलूंगा के पास स्थित कोतबा के सरकारी होस्टल में 11वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा था.

पुलिस ने आरोपी माता-पिता को किया गिरफ्तार

पुलिस ने धारा 302, 201, 34 के तहत मृतक के माता-पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. एसडीओपी दीपक मिश्रा ने बताया कि घर व आसपास की जगहों पर खून के दाग तथा अन्य कई सबूत फोरेंसिक जांच के दौरान मिले थे.

माता-पिता लगातार अपने बयान बदल रहे थे. इसलिए उन पर हत्या का शक गया और हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया.