शादी के तीन महीने बाद पति ने पत्नी के सामने रखी डिमांड, 10 लाख रुपये दो फिर मनाऊंगा हनीमून

After three months of marriage, the husband put a demand in front of the wife, give 10 lakh rupees and then celebrate the honeymoon
After three months of marriage, the husband put a demand in front of the wife, give 10 lakh rupees and then celebrate the honeymoon
इस खबर को शेयर करें

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दहेज मांगने का एक अजब मामला सामने आया है। शादी के बाद हनीमून पर जाने के लिए पति ने पत्नी से दस लाख रुपये की मांग कर दी। मायके पक्ष के लोगों ने पांच लाख रुपये दे भी दिए। इसके बाद दस लाख रुपये और मांगने लगे। रुपये न देने पर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। वहीं, विवाहिता ने अपने पति पर नैनीताल में अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। विवाहिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने बदायूं निवासी पति और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यये मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। विवाहिता ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमे कहा गया कि उसकी शादी फरवरी 2023 में बदायूं जिले के बिसौली क्षेत्र से हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद पति ने रिश्ता रखने से इनकार कर दिया। कहता रहा कि कुछ दिन तक दोनों को दोस्त बनकर रहेंगे। डेढ़ महीने बाद 29 मार्च को विवाहिता ने सास को भी इस बात से अवगत कराया, लेकिन उन्होंने भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद पांच अप्रैल को पीड़िता मायके आ गई और पूरी बात परिजन को बताई। 22 अप्रैल को जब पति ससुराल पहुंचा तो पीड़िता की मां ने इस संबंध में सवाल किए। इस पर पति ने नैनीताल हनीमून पर जाने के लिए 10 लाख की मांग कर दी। इस पर परिवार वालों ने पांच लाख रुपये दे दिए। सात मई को पति हनीमून पर नैनीताल ले गया और दो दिन तक कमरे में साथ रहा।

इसके बाद उसने पत्नी की अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। उसके बाद और पांच लाख रुपये की मांग की। न देने पर फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। 13 मई को पीड़िता अपने मायके आ गई। ससुरालियों ने धमकी दी है कि बिना मांग पूरी किए वापस आई तो जिंदा जलाकर मार देंगे। कोतवाली पुलिस ने मामले में पति और सास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नरेश त्यागी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।