’11 बजे से लाइन में हैं पासबुक नहीं मिला’, सुनते ही बैंक अधिकारी ने ग्राहक को बोतल फेंककर मारा

'Passbook not found in line since 11 am', bank official throws bottle at customer
'Passbook not found in line since 11 am', bank official throws bottle at customer
इस खबर को शेयर करें

सारणःबिहार के सारण स्टेट बैंक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बैंक अधिकारीग्राहक को पानी की बोतल फेंककर मारता है. ये वाकया उस बैंक में हुआ जिसकी टैग लाइन ‘सिर्फ बैंकिंग और कुछ नहीं’है.

इस घटना के बाद से बैंक अधिकारी के खिलाफ लोगों में आक्रोश दिख रहा है. लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.’आए दिन इस तरह का मामला सामने आते रहा है. सरकारी बैंक के अधिकारी का व्यवहार ग्राहक के प्रति खराब हो गया है. काम करने के बदले ग्राहक से बदतमीजी करते रहते हैं.’

कार्रवाई’चैनपुर गांव का मामलाः यह वीडियो जिले के मशरक थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव अवस्थित भारतीय स्टेट बैंक का बताया जा रहा है. ग्राहक के साथ काउंटर पर तैनात अधिकारी ने पहले गाली-गलौज की फिर बोतल फेंककर मारने लगा. ग्राहक ने इस मारपीट का विरोध किया तो ब्रांच मैनेजर ने मामला को शांत किया. पीड़ित ने इसको लेकर मशरक थाना में बैंक अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है.

पासबुक लेने के लिए आया था ग्राहकः पानापुर थाना क्षेत्र के बेलौर गांव निवासी मंतोष कुमार पिता दशरथ राम ने बताया कि वह भारतीय स्टेट बैंक चैनपुर शाखा में अपने खाते का पासबुक लेने के लिए गया था. काउंटर 1 पर खड़ा, जब उसका नंबर आया तो कर्मी पासबुक देने में आनाकानी करने लगा. ग्राहक ने बताया कि वह कई बार बैंक से वापस लौट चुका है, लेकिन उसे पासबुक नहीं दिया गया. जब इसका विरोध किया तो गाली-गलौज कर बोतल से मारा गया है.