बिहार पुलिस को लोगों ने किडनैपिंग के शक में जमकर पीटा, मामले का हुआ खुलासा तो सभी रह गए दंग

People thrashed Bihar Police on suspicion of kidnapping, the matter was revealed and everyone was stunned
People thrashed Bihar Police on suspicion of kidnapping, the matter was revealed and everyone was stunned
इस खबर को शेयर करें

सिवान: बिहार पुलिस की टीम झारखंड पहुंची थी। पुलिस एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए गई थी तभी स्थानीय लोगों ने पीट डाला। ये खबर सुनकर तोड़ा अजीब लगा होगा कि पुलिस के साथ कैसे मारपीट हो गई। बिहार पुलिस की टीम दहेज प्रताड़ना के आरोपी को गिरफ्तारी करने के लिए रांची गई थी लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी करने के दौरान लोगों ने पुलिस के साथ जमकर मारपीट की। इस बात की भनक जब स्थानीय थाना को लगा तो सूचना मिलते ही रांची के कांके थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

सिवान से आए थे पुलिसकर्मी
जानकारी के मुताबिक, रांची के कांके थाना क्षेत्र अंतर्गत मिल्लत कॉलोनी निवासी एक शख्स के खिलाफ बिहार के सिवान जिले में दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज हुआ है। आरोपी की तलाश में रांची आई सिवान पुलिस की तीन सदस्यों वाली टीम ने सोमवार को मिल्लत कॉलोनी पहुंचकर आरोपी को अपनी गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया तो बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जुट गए और पुलिसकर्मियों को घेरकर उनकी पिटाई कर दी।

लोगों ने किडनैपिंग करने का शोर मचाया
पुलिस टीम के लोग वर्दी में नहीं थे। इस वजह से मुहल्ले में शोर हो गया कि शख्स को किडनैप करने का प्रयास किया जा रहा है। बाद में स्थानीय कांके थाने की पुलिस को सूचना दी गई। रांची पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि बिहार से आई पुलिस टीम को कार्रवाई के पहले बकायदा स्थानीय पुलिस को सूचित कर सहयोग मांगना चाहिए था। बहरहाल, स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।