हरियाणा में स्पा सेंटर के अंदर युवक-युवतियों की हालत देख चौंकी पुलिस, 12 लोग…

इस खबर को शेयर करें

गुरुग्राम। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम शहर में पुलिस ने देह व्यापार के रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 8 युवतियों समेत कुल 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। गुरुग्राम पुलिस का कहना है कि यहां पर स्पा सेंट्र की आड़ में काफी दिनों से देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था। शिकायत मिलने पर गुरुग्राम पुलिस ने कार्रवाई की कड़ी में छापा मारकर 8 महिलाओं समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही स्पा सेंटर भी सील कर दिया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की याचिका दी जाएगी।

गुरुग्राम संवाददाता से मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के सेक्टर 31 स्थित लोटस स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का स्थानीय पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गुप्त तरीके से कार्रवाई को अंजाम देते हुए बुधवार की देर रात स्पा सेंटर पर छापा मारा। गुरुग्राम सेक्टर 40 पुलिस थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह के मुताबिक पुलिस ने स्पा में छापामारी कर 8 युवतियों और चार युवकों को गिरफ्तार किया है। बुधवार को पकड़े गए सभी आरोपितों को हिरासत में लिया गया है।

कार्रवाई के बाबत थाना प्रभारी कुलदीप ने बताया उन्हें सूचना मिली थी कि सेक्टर 31 मार्किट स्थित लोटस स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार का काम चल रहा है। सूचना के आधार पर सेक्टर 51 महिला थाना पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए फर्जी ग्राहक भेजा। जिसका इशारे मिलते ही पुलिस ने स्पा सेंटर में मौजूद 8लड़कियों व 3 युवकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।उन्होंने बताया कि पकड़ी गई युवतियां बिहार, पश्चिमी बंगाल हैं। उत्तराखंड से है। इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया स्पा संचालक अमित सेक्टर 48 गुरुग्राम के साथ चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया हैं।