हरियाणा में पुलिसकर्मी पर हमला: बिजली चोरी का जुर्माना नहीं भरने वाले के घर पहुंची थी टीम; जैली से किया अटैक

Policeman attacked in Haryana: The team had reached the house of the person who did not pay the fine for electricity theft; attacked with jelly
Policeman attacked in Haryana: The team had reached the house of the person who did not pay the fine for electricity theft; attacked with jelly
इस खबर को शेयर करें

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी में बिजली चोरी करने पर जुर्माना राशि नहीं भरने वाले शख्स के घर पहुंची सिंचाई एवं बिजली थाना पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। हमले में एक पुलिसकर्मी को गंभीर चोटें आई है। आरोपी ने उसके पैर पर जैली से अटैक कर दिया। रोहड़ाई थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी जिले के गांव रतनथल निवासी भंवर सिंह के यहां 2021 में बिजली निगम की विजिलेंस टीम ने बिजली चोरी पकड़ी थी। उसके ऊपर बिजली निगम की तरफ से जुर्माना लगाया गया था। तय समय पर जुर्माना राशि नहीं भरने पर उसे नोटिस भी जारी किए गए। इसके बाद भी उसने जुर्माना राशि नहीं भरी।

भंवर सिंह के घर पहुंची थी टीम
सिंचाई एवं बिजली निगम थाना पुलिस की टीम में शामिल ईएचसी संदीप कुमार, लाइनमैन प्रवीन कुमार, गाड़ी चालक सतीश कुमार जुर्माना राशि नहीं भरने वाले भंवर सिंह के घर पहुंचे थे। जैसे ही तीनों कर्मचारी भंवर सिंह के घर पर पहुंचे तो वह बाहर निकला। कर्मचारियों ने उसे जुर्माना राशि भरने को कहा तो वह गाली-गलौज करने लग गया। इतनी देर में घर के अंदर से जैली निकालकर लाया और ईएचसी संदीप के पेट में मारने लगा। उसने अपना बचाव किया तो आरोपी ने उसके पैर पर मार दी।

उसके साथी कर्मचारियों ने उसे छुड़ाया और तुरंत गुरावड़ा स्थित पीएचसी में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। सूचना के बाद अस्पताल पहुंची रोहड़ाई थाना पुलिस ने ईएचसी संदीप कुमार की शिकायत पर आरोपी भंवर सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।