बिहार में जिस युवक का हो रहा था श्राद्ध वो हरियाणा में इश्क फरमाते पकड़ाया: मामला जानकर रह जायेंगे हैरान

The young man whose Shradh was being performed in Bihar was caught flirting in Haryana: You will be surprised to know the case
The young man whose Shradh was being performed in Bihar was caught flirting in Haryana: You will be surprised to know the case
इस खबर को शेयर करें

नालंदा: बिहार के एक गांव में जिस वक्त एक मृत युवक का श्राद्ध हो रहा था उसी वक्त पुलिस ने हरियाणा में छापेमारी की. पुलिस की टीम ने देखा कि जिस युवक का श्राद्ध हो रहा था वह अपनी प्रेमिका के साथ इश्क फरमा रहा था. मृत घोषित युवक अपनी प्रेमिका की बाहों में बांह डालकर मजे से बाजार में घूम रहा था. पुलिस ने पहले दोनो को पकड़ा और फिर हरियाणे से ही फोन कर बिहार में हो रहे श्राद्ध को रूकवाया. मामला बिहार के नालंदा जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र का है. 11 दिन पहले एक युवक की हत्या का मामला इस थाने में दर्ज कराया गया था. वही युवक हरियाणा के पानीपत में प्रेमिका के साथ चिपट कर घूमते मिल गया. पुलिस ने दोनों को पकड़ने के बाद जब इसका खुलासा किया तो हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया.

शिवसागर थाने की पुलिस के मुताबिक, 11 दिन पहले नौडीहा गांव का उमेश तिवारी नाम का युवक अपने घर से गायब हो गया. घर वालों ने उसे ढूढ़ा लेकिन कुछ पता हीं चला. इस बीच पास की ही एक युवती के परिवार वालों ने उमेश तिवारी पर उसे भगा ले जाने का आरोप लगाया. वे उमेश के परिजनों को केस करने की धमकी दे रहे थे.

पुलिस के मुताबिक इसी दौरान ये खबर आयी कि बिहार के ही कैमूर जिले के सोनहन थाना अंतर्गत पचगवा गांव के बधार में एक अज्ञात शव मिला है. कैमुर पुलिस ने शब की पहचान के लिए उसे सदर अस्पताल भभुआ में रखा था. नालंदा से उमेश तिवारी के परिजन कैमुर पहुंचे और क्षत विक्षत शव की शिनाख्त कर ली. उन्होंने कहा कि ये उमेश तिवारी का ही शव है. परिजनों ने शव को नालंदा के शिवसागर थाने में लाकर जमकर हंगामा किया. पुलिस ने किसी तरह हंगामे को शांत किया और केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी.

फोन सर्विलांस से मिल गया सुराग
हत्या के इस मामले को सुलझाने में लगी पुलिस ने मृत बताये जा रहे उमेश तिवारी के साथ साथ उसकी कथित प्रेमिका के करीबियों के फोन कॉल पर नजर रखना शुरू कर दिया. कुछ दिन में ये ही पता चल गया कि दोनों एक साथ हैं और फिलहाल हरियाणा के पानीपत में हैं. उमेश तिवारी ने पानीपत में एक फैक्ट्री में नौकरी पकड़ ली है. इसके बाद नालंदा पुलिस उनकी तलाश में पानीपत रवाना हो गयी. स्थानीय पुलिस के सहयोग से दोनों को पकड़ लिया गया.

घर में हो रहा था श्राद्ध
उधर, जिस वक्त उमेश तिवारी को बरामद किया गया उस वक्त उसके परिजन श्राद्ध करने में लगे थे. जब उसके बरामद होने की खबर मिल तो श्राद्ध को रूकवाया गया. एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने बताया कि प्रेमी युगल को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. उधर ये घटना चर्चा का विषय बना हुआ है.