राजस्थान: लेडी डॉन रेखा मीना गिरफ्तार, करौली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

Rajasthan: Lady don Rekha Meena arrested, Karauli police got big success
Rajasthan: Lady don Rekha Meena arrested, Karauli police got big success
इस खबर को शेयर करें

करौली. करौली पुलिस ने लेडी डॉन रेखा मीणा (Lady Don Rekha Meena) को गिरफ्तार कर लिया है. करौली के श्री महावीरजी थाना पुलिस ने ऑपरेशन सुदर्शन चक्र के तहत इनामी बदमाश उस्मान उर्फ आसु और उसकी सहयोगी शातिर लेडी डॉन रेखा मीणा को पकड़ा है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक देशी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस के साथ बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है. पुलिस दोनों गिरफ्तार आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है.

श्री महावीरजी थानाधिकारी श्याम सुंदर ने बताया कि पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के निर्देशन में ऑपरेशन सुदर्शन चक्र चलाया जा रहा है. इसके तहत पुलिस की ओर से विभिन्न आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बड़े स्तर पर कार्रवाई की जा रही है. शनिवार को मुखबिर की सूचना पर शेखपुरा रानोली में नहर के कच्चे रास्ते में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे इनामी बदमाश उस्मान उर्फ आसु निवासी रानोली और लेडी डॉन रेखा मीणा निवासी नांगल लाट गिरफ्तार किया गया है.

रेखा मीणा के खिलाफ दर्ज हैं तीन मामले
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 315 बोर का एक देशी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. थानाधिकारी ने बताया कि मुल्जिम उस्मान उर्फ आसु के खिलाफ मारपीट, हत्या का प्रयास और अवैध हथियार के विभिन्न थानों में 9 केस दर्ज हैं. वहीं रेखा मीणा के खिलाफ मारपीट, हत्या का प्रयास और अवैध हथियार के विभिन्न थानों में 3 प्रकरण दर्ज हैं. दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है.

छापामार कार्रवाई के डर से अपराधी कर रहे हैं सरेंडर
उल्लेखनीय है कि राजस्थान पुलिस ने इन दिनों वृहद स्तर पर अपराधियों की धरपकड़ का बड़ा अभियान चला रखा है. इसके तहत विभिन्न जिलों में सैंकड़ों की तादाद पुलिस की टीमें बड़े स्तर पर छापामार कार्रवाई कर बदमाशों और असामाजिक तत्वों को जेल के सींखचों के पीछे धकेल रही है. इस अभियान के तहत एक ही दिन में सैंकड़ों बदमाशों की धरपकड़ की जा रही है. पुलिस की इस छापामार कार्रवाई के डर से विभिन्न जिलों में कई शातिर अपराधियों ने पुलिस के सामने सरेंडर भी किया है. वहीं इस अभियान में बड़ी मात्रा में अवैध हथियार भी बरामद किए जा रहे हैं.