राजस्थान: प्रेम जाल में फंसा कर सब कुछ यूं लूट लेती लुटेरी दुल्हन

इस खबर को शेयर करें

जयपुर: लुटेरी दुल्हन के प्रेम जाल में फंसकर लाखाें रुपए गंवाने वाले इन तीन लाेगाें ने हरमाड़ा थाने पहुंचकर रिपाेर्ट दी है। – Dainik Bhaskar
लुटेरी दुल्हन के प्रेम जाल में फंसकर लाखाें रुपए गंवाने वाले इन तीन लाेगाें ने हरमाड़ा थाने पहुंचकर रिपाेर्ट दी है।

व्यापारी-रिटायर्ड फाैजी और प्राइवेट नाैकरी करने वाले काे बनाया शिकार
दलाल के माध्यम से अविवाहित लाेगाें से संपर्क कर उनकाे प्रेमजाल में फंसाकर ठगी करने वाली लुटेरी दुल्हन का अब एक और मामला सामने आया है। व्यवसायी व फाैजी के बाद अब प्राइवेट काम करने वाले एक युवक से भी इसी तरह की ठगी हुई है। लुटेरी दुल्हन के प्रेम जाल में फंसकर लाखाें रुपए गंवाने वाले इन तीन लाेगाें ने हरमाड़ा थाने पहुंचकर रिपाेर्ट दी है।

केस-1 : दलाल के माध्यम से लुटेरी दुल्हन ने सबसे पहले सीकर के किराना व्यवसायी अाशीष के परिजनाें से संपर्क किया। खुद का नाम रेखा बताया और नजदीकियां बढ़ाई। जून 2020 में युवती ने आशीष से सगाई कर ली। खर्चे के नाम पर माेटी रकम लेती रही।

सगाई में भी नकदी व आभूषण लिए। जब युवती की मांग बढ़ती गई ताे परिवार काे शक हुआ। युवती के बारे में जांच की ताे परिजनाें काे रेप केस में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद परिजनाें से सगाई ताेड़ दी।

युवती सगाई के नाम पर माेटी रकम व आभूषण लेकर फरार हाे गई। गत दिनाें जब लुटेरी दुल्हन के बारे में हरमाडा थाने में मामला दर्ज हाेने का पता चला ताे पीड़ित ने पुलिस से संपर्क किया और लुटेरी दुल्हन की फाेटाे पहचान ली।

केस-2 : दूसरी वारदात रिटायर्ड फाैजी के साथ हुई। फौजी की पत्नी की मौत हो गई थी। फाैजी श्याम सुंदर नाम के दलाल के माध्यम से रेखा के संपर्क में आया। रेखा ने फाैजी से नजदीकियां बढ़ाई और शादी कर ली। ज्वैलरी के नाम पर लाखाें रुपए लिए।

राजापार्क स्थित एक हाेटल में शादी के बाद जब युवती ससुराल पहुंची ताे पहले दिन से ही मारपीट करने लगी। फाैजी का आराेप है कि लुटेरी दुल्हन ने शादी से पहले लाखाें रुपए ले लिए अाैर बाद में उसकी पूर्व पत्नी के जेवर भी ले गई। फाैजी ने हरमाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया।

केस-3 : लुटेरी दुल्हन ने तीसरी वारदात भरतपुर निवासी हरभजन से की। हरभजन से सगाई कर ली। धीरे-धीरे रुपए मांगने लगी। शक हुआ, तब तक युवती करीब पांच लाख रुपए ले चुकी थी। समाज में बदनामी के डर से युवक ने मामला दर्ज नहीं कराया, लेकिन पुलिस काे बयान दिए हैं।