ना चाहते हुए भी ट्रांसजेंडर बनने पर मजबूर हुए राजपाल यादव, इस एक्ट्रेस ने दिया साथ

इस खबर को शेयर करें

Rajpal Yadav Rubina Dilaik Starrer Ardh Trailer: बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव एक बार फिर से अपने दर्शकों के लिए खास फिल्म लेकर आए हैं. इस फिल्म का नाम ‘अर्ध’ है और इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस रुबीना दिलैक लीड रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके साथ ही इस ट्रेलर को देखने के बाद ये भी साफ है कि इसकी कहानी काफी अलग होने वाली है.

फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो छोटे शहर के एक शख्स शिवा (राजपाल यादव) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक थिएटर आर्टिस्ट रह चुका है अब एक्टिंग में ही नाम कमाना चाहता है, लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद शिवा को मुंबई में कोई मौका नहीं मिल रहा. ऐसे में अब बड़े शहर में अपने परिवार का गुजर-बसर करने के लिए अब शिवा ने एक अनोखा रास्ता खोज लिया है. शिवा अपनी पत्नी (रुबीना दिलैक) की मदद से अब मुंबई की सड़कों पर ट्रांसजेंडर (पार्वती) होने का दिखावा करते हुए लोगों से पैसे मांगते नजर आते हैं.

रुबीना हैं बेहद एक्साइटेड
फिल्म का ट्रेलर और कहानी के कारण दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. अब ‘अर्ध’ को लेकर फिल्म की टीम बेहद उत्साहित है. खासतौर पर रुबीना अपनी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहीं.

10 जून को होगी रिलीज
फिल्म में रुबीना और राजपाल यादव के अलावा एक्टर हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया जाने वाला है. इसका प्रीमियर 10 जून को किया जाएगा.