Ranveer Singh ने शेयर कर दी दीपिका संग सुहागरात की प्ले लिस्ट, बोले- मैं काफी एनर्जेटिक था…

Ranveer Singh shared the honeymoon playlist with Deepika, said – I was very energetic...
Ranveer Singh shared the honeymoon playlist with Deepika, said – I was very energetic...
इस खबर को शेयर करें

Ranveer Singh Deepika Padukone Sex Playlist: फिल्म मेकर करण जौहर अपने सुपरहिट टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के नए सीजन के साथ वापसी कर चुके हैं. ये इस शो का सातवां सीजन हैं. शो में इश सीजन के पहले गेस्ट रहे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट. यूं तो इस जोड़ी ने फिल्म ‘गली बॉय’ में भी जबरदस्त धमाल मचाया था लेकिन इस रियलिटी शो पर इस जोड़ी ने अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसे-ऐसे हैरान करने वाले खुलासे कर दिए हैं कि इस एपिसोड को आप बच्चों के साथ ना ही देखें तो बेहतर साबित होगा. शो में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ सुहागरात पर खुलकर बात की और यहां तक की एक्टर ने तो अपनी सेक्स प्लेलिस्ट भी सबके साथ शेयर कर डाली.

रणवीर-आलिया ने शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स
रैपिड फायर राउंड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट दोनों ही अपने बेडरूम सीक्रेट्स और सुहागरात के बारे में बातें करते दिखाई दिए. शो में रणबीर सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने सुहागरात पर दीपिका के साथ फिजिकल हुए थे.

सुहागरात पर सेक्स
रणवीर ने कबूल किया कि उन्होंने अपनी सुहागरात पर सेक्स किया था। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने अपनी वैनिटी वैन में भी इसे किया था और उनके पास कई तरह के सेक्स के लिए अलग-अलग प्लेलिस्ट हैं. इस दौरान करण जौहर ने पूछा कि क्या वह शादी की सभी रस्मों के बाद थक नहीं गए थे, तो उन्होंने अपना सिर हिलाया और कहा, ‘नहीं, मैं बहुत बिजी था.’

रणवीर सिंह की सेक्स प्लेलिस्ट
रणवीर सिंह संग जब करण जौहर रैपिड फायर राउंड कर रहे थे तो उन्होंने दीपिका पादुकोण संग ‘सुहागरात’ को लेकर एक सवाल किया. रणवीर सिंह ने कहा, “मैं तो अपनी सुहागरात पर काफी एनर्जिटिक था. काफी टर्न ऑन हुआ था. इसके साथ ही मेरे पास एक सेक्स प्लेलिस्ट भी है, जिसे मैं अक्सर प्ले करता हूं. उसमें कुछ सूफी और क्लासिकल सॉन्ग हैं.” यहां तक कि रणवीर सिंह ने इस लिस्ट के कुछ धुने भी गाकर सुनाईं, जिसे सुनने के बाद करण जौहर और आलिया भट्ट अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

लकी रहेंगे पहले गेस्ट
‘कॉफी विद करण’ के छह सीजन काफी सक्सेसफुल रहे हैं. करण जौहर उम्मीद जता रहे हैं कि उनके पहले गेस्ट उनके लिए लकी रहेंगे और आने वाले सभी एपिसोड्स काफी दिलचस्प साबित होने वाले हैं.