ranveer singh हुआ नंगा तो बेचैन हो गई Alia Bhatt, बोलीः मैं तो उसका…

Ranvir Singh took a big trouble by being naked, now women across the country are feeling...
Ranvir Singh took a big trouble by being naked, now women across the country are feeling...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। बॉलीवुड के हार्टथ्रोब रणवीर सिंह ने अपने न्यूड फोटोशूट से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. एक मैगजीन के लिए रणवीर ने न्यूड पोज दिए. रणवीर के इस न्यूड फोटोशूट पर लोग खूब मजे ले रहे हैं. एक्टर को ट्रोल भी किया जा रहा है. रणवीर को सपोर्ट करते हुए कई सेलेब्स के रिएक्शन भी आए हैं.

क्या बोलीं आलिया भट्ट?

रणवीर सिंह की दोस्त आलिया भट्ट ने उन्हें न्यूड फोटोशूट के लिए सपोर्ट किया है. आलिया ने अपनी फिल्म डार्लिंग्स के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणवीर की न्यूड फोटोज पर रिएक्ट किया है. आलिया ने अपने दोस्त के लिए प्रोटेक्टिव होते हुए कहा कि वे अपने फेवरेट को-स्टार के बारे में कुछ भी गलत नहीं सुनेंगी. आलिया कहती हैं- मेरे फेवरेट को-स्टार रणवीर के बारे में मैं निगेटिव बातों को पसंद नहीं करूंगी. मैं सवाल को बर्दाश्त भी नहीं कर सकती हूं.

आलिया भट्ट आगे कहती हैं- मैं रणवीर से बहुत प्यार करती हूं. वो मेरे ही नहीं सभी के फेवरेट हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए हमें बहुत कुछ दिया है. हमें उन्हें बस प्यार देना चाहिए. वाह भई वाह, एक्ट्रेस का ये जवाब सुनने के बाद तो यही बात जहन में आती है कि दोस्त हो तो आलिया जैसी. इसमें कोई दो राय नहीं है आलिया-रणवीर अच्छे दोस्त हैं. दोनों की दोस्ती कितनी गहरी है इसका सबूत कॉफी विद करण 7 में सभी को मिल चुका है.

कॉफी विद करण 7 के पहले एपिसोड में रणवीर और आलिया ने पार्टिसिपेट किया था. पहला एपिसोड धमाकेदार रहा था. रणवीर और आलिया के खूबसूरत बॉन्ड को फैंस ने काफी पसंद किया. रणवीर और आलिया की ऑनस्क्रीन जोड़ी हिट है. दोनों ने साथ में पहली बार फिल्म गली बॉय में काम किया था. उनकी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है. हमें तो इस मूवी को देखने का काफी इंतजार है और आपको?