Rashifal: रविवार को इन राशि के लोगों की मेहनत लाएगी रंग, जानें अपना राशिफल

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए रविवार का दिन कैसा रहने वाला है. रविवार को कर्क राशि वाले लोग अपनी प्रतिभा से लोगों को प्रभावित करेंगे. वहीं वृश्चिक राशि वालों का दिन शांतिपूर्ण रहेगा.

मेष (Aries): रविवार का दिन आपके लिए सुनहरे पल लेकर आया है. आपके कामों की तारीफ हो सकती हैं. आज आपको अपने व्यवसाय के लिए कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला सीखनी होगी। किरायेदारी से जीविका चलाने वाले लोगों को आज अपना पैसा प्राप्त हो सकता है.

वृषभ (Taurus): आज सौंदर्य और व्यक्तिमत्व पर आप खास ध्यान देंगे. किसी बड़ी हॉबी को पूरा करने में आज अपना पूरा दिन बिता सकते हैं. संतान की ओर से खुशखबरी मिलने के संकेत हैं. व्यापार में लाभ मिल सकता है. बेरोजगारों को इच्छित नौकरी मिल सकती हैं.

मिथुन (Gemini): आपके लिए रविवार का दिन शुभ और उन्नति कारक है. नए लोगों से मुलाकात के बाद आपके जीवन को नई दिशा मिलेगी. राजनीतिक प्रभाव बढ़ेगा. आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के निरंतर प्रयास करेंगे. मेहनत के अनुरूप लाभ नहीं होने से निराशा हो सकती है.

कर्क (Cancer): आप अपनी प्रतिभा से लोगों को प्रभावित करेंगे. अपने अंदर छिपी ऊर्जा को बाहर निकालने की आवश्यकता है. आप सूझ-बूझ से काम लेंगे, तो अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. ऑफिस का काम घर पर कर रहे लोगों से सीनियर्स प्रसन्न रहेंगे.

सिंह (Leo): रविवार का दिन आपके लिए नई सौगात लेकर आया है. कारोबारियों के लिए दिन अच्छा बीतेगा. लोगों की मदद से आपकी इनकम बढ़ेगी. प्रोफेशनल क्षेत्र में एक ही तरह का काम करते-करते थोड़ी सी बोरियत हो सकती है. मेहनत के बल पर कठिन काम को भी आसानी से पूरा कर लेंगे.

कन्या (Virgo): रविवार आपके लिए दिन बहुत अच्छा परिणाम देने वाला है. दूसरों से सहयोग पाना आपके लिए आसान होगा. किसी कलात्मक कार्य में अपने हाथ आजमाएंगे और उससे धन अर्जित करेंगे. महिलाएं नए कपड़े या घर का कुछ समान खरीदने के लिए शॉपिंग पर जा सकती हैं.

तुला (Libra): आप जिंदगी के प्रति अपने नजरिए को बहुत ही सकारात्मक पाएंगे. समय की अनुकूलता का आभास होगा. व्यवसायिक गतिविधियों में मन मुताबिक कॉन्ट्रैक्ट मिलने की संभावना है. किसी फ्रैंड की मदद से रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा. पारिवारिक उत्साहवर्धक समाचार आएंगे.

वृश्चिक (Scorpio): रविवार का दिन आपके लिए शांतिपूर्ण रहेगा. अपने कार्य व्यापार व्यवसाय में बुद्धिमानी का प्रयोग करेंगे जिससे आपका कार्य बिगड़ने से बच जाएगा. पैसों को लेकर आपकी चिंता दूर हो सकती है. देश से बाहर जाने का विचार बना सकते हैं.

धनु (Sagittarius): आपका दिन मंगलमय होगा. जीवन साथी बिजनेस करने की इच्छा जाहिर कर सकता है. सोचे हुए कार्यों की गति मजबूत रहेगी. करियर से संबंधित कुछ नए और रोचक ऑफर आपको मिल सकते हैं. धन के मामले में धैर्य बनाकर रखें.

मकर (Capricorn): दिन आपके लिए मजबूत है. सामाजिक क्षेत्र में आपकी दिलचस्पी बढ़ने के संकेत हैं, अपना दायरा बढा सकते हैं. कोई नया आईडिया आप अपने व्यापार में लगाएंगे. अटकी योजना को फिर से शुरू करने का सही समय है. लेनदेन से जुड़े कार्य पूरे कर सकते हैं.

कुंभ (Aquarius): आप अपने कार्य क्षेत्र में अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आपके द्वारा किए गए किसी भी काम के तुरन्त रिजल्ट मिलेंगे. संतान के लिए कोई निवेश या प्रापर्टी ले सकते हैं. हवाई यात्रा का योग बनता हुआ दिखाई दे रहा है. कुंवारों की शादी तय हो सकती है.

मीन (Pisces): आपको किस्मत का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. नए लक्ष्य को निर्धारित करने के लिए दिन शुभ है. आमदनी बढ़ाने के लिए किया जा रहा प्रयास अब सफल होता नजर आ रहा है. पुराने कर्जों से छुटकारा मिलेगा. जीवनसाथी आपसे प्रभावित होगा.