रक्षाबंधन पर सगे भाई ने किए वादे, किया वो जो शैतान भी नहीं करता, कहानी सुनकर दहल जाएगा आपका दिल

इस खबर को शेयर करें

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर में दिल दहला देने वाला वाकया हुआ है. यहां एक सगे भाई ने अपनी बहन को दर्दनाक सजा दी. उसने रक्षाबंधन के सारे वादे तार-तार कर शैतान से घिनौना काम किया. उसने न केवल बहन के साथ गंदा काम किया, बल्कि उसकी खौफनाक हत्या भी कर दी. हैरानी की बात है कि आरोपी भाई ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई थी. उसके बाद महिला की लाश मिलने पर पहचान भी खुद ही की थी. उसने पुलिस को भ्रमित करने की पूरी कोशिश की. पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसके साथ फिजीकल रिलेशन बनाने से मना किया तो उसने बहन को शिकार बनाया. आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

घटना जशुपर के कोतबा क्षेत्र के गाम पतराटोली की है. 22 फरवरी को पुलिस एक शख्स पुलिस के पास गया और कहा कि उसकी बहन की लाश खेत में पड़ी है. उसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस ने इस मामले को मृतका के आसपड़ोस और घरवालों के बयान लिए. बयान लेकर पुलिस चली गई. कई दिनों तक पुलिस इस केस की जांच करती रही. इस बीच पुलिस ने उसके भाई से भी पूछताछ की. उसका भाई पुलिस को बार-बार गोलमोल जवाब दे रहा था. उसके बयान घटनाक्रम से मेल नहीं खा रहे थे. इसके बाद पुलिस ने उसके साथ सख्ती से पूछताछ की. इस पूछताछ में वह टूट गया और हत्या-रेप का सारा राज उगल दिया.

फैमिली ने की दारू-मुर्गा पार्टी
आरोपी ने बताया कि उसने 21 फरवरी को पहले बहन का रेप किया, उसके थोड़ी देर बाद हत्या की. आरोपी ने पुलिस को बताया, 21 तारीख को मां ने मुझे पेंशन के 500 रुपये दिए और कहा कि मुर्गा ले आओ. मैं मुर्गा ले आया. हमारे साथ एक परिचित और थे. उससे मेरी बहन ने कहा कि शराब के लिए पैसे दो. उस आदमी ने शराब के लिए 200 रुपये दे दिए. उसके बाद हम सभी ने मुर्गा और शराब की पार्टी की. अंजान शख्स के जाने के बाद मां ने हम सब से कहा कि मेरी प्रॉपर्टी में बहन का भी हिस्सा है. यह बात मुझे पसंद नहीं आई और हम सब का झगड़ा हो गया.

आरोपी ने सुनाई रुला देने वाली कहानी
आरोपी ने बताया, विवाद के बाद मां और बहन बिना खाना खाए सो गए. मैं अपनी पत्नी के पास गया और फिजिकल रिलेशन बनाने की कोशिश की. पत्नी ने यह कहकर मना कर दिया कि तुम्हारे मुंह से शराब की बदबू आ रही है. उसके बाद मैं बाहर आ गया. थोड़ी देर बाद मेरी बहन वॉशरूम के लिए गई. उसके वापस आने के बाद मैंने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती की. उसने मुझसे कहा कि ये बात मैं मां को बताऊंगी. हम दोनों अपने-अपने कमरे में आकर सो गए. लेकिन, मैं डर गया कि वह सचमुच मां को बता देगी. मैं उसके कमरे में गया और गमछे से उसका गला घोंट दिया. उसके बाद मैंने लाश को खेत लेकर फेंक दिया. बहन के आधे कपड़े उतार दिए और फिर हैवानियत की.