मुज़फ्फरनगर में दो पक्षों में पथराव, मारपीट, कई लोग घायल, कई हिरासत में

इस खबर को शेयर करें

मुज़फ्फरनगर। जलेबी बना रहे हलवाई पर तीन व्यक्तियों ने धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया, जिसके बाद कुरैशी समाज के दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ, जिसमें कई व्यक्तियों को चोटें आई। घटना के दौरान गांव में भगदड़ मच गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शरारती तत्वों को दौडाया तथा करीब आधा दर्जन व्यक्तियों को हिरासत में लेकर थाने पहुंचाया। घायल हलवाई ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तनाव को लेकर गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

थाना व ग्राम ककरौली में निर्माणाधीन मकान के पास स्थित पशुओं की खोर हटाने को लेकर विवाद चल रहा है, जिसको लेकर दो गुटों में रंजिश के कारण पिछले तीन दिनों से लगातार पथराव हो रहा है। सोमवार को इसी रंजिश में पुन: दो गुटों में पथराव हुआ, तीन मुख्य रास्तों पर हुए पथराव के कारण गांव में भगदड मच गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सईद कुरैशी अपनी हलवाई की दुकान पर जलेबी बना रहा था कि तभी गांव के नौशाद, शादाब और दानिश आये तथा गांव में वापस लौटे एक युवक की हत्या कर देने की बात करने लगे जिस पर सईद कुरैशी ने उन्हें वहां से चले जाने को कहा, तभी तीनों युवकों ने सईद कुरैशी पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया तथा दुकान का सामान उठाकर बाहर फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल सईद कुरैशी को उपचार के लिए ले जा रही थी कि पथराव शुरू हो गया। बवाल होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वहां उपस्थित लोगों को दौडाया व दोनों पक्षों के आठ व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया।