rrr usa review आरआरआर को USA में मिली शानदार ओपनिंग, फिल्म देखकर दिवाने हुए लोग

rrr usa review RRR got a great opening in USA, people went crazy after watching the film
rrr usa review RRR got a great opening in USA, people went crazy after watching the film
इस खबर को शेयर करें

एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित मैग्नम ओपस आरआरआर 25 मार्च को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। पीरियड ड्रामा तेलुगु सिनेमा के दो सबसे बड़े सितारों – राम चरण और जूनियर एनटीआर को एक साथ लाता है। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी विस्तारित कैमियो में हैं।

अगर चर्चा कुछ भी हो, तो आरआरआर इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर एक नया ओपनिंग डे रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है। फिल्म निर्माता और व्यापार विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने indianexpress.com को बताया, “मैं सिर्फ भारत में सभी भाषाओं से लगभग 150 करोड़ रुपये की कमाई की उम्मीद कर रहा हूं।”

रिपोर्टों के अनुसार, आरआरआर का बजट एसएस राजामौली की पिछली फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन के बजट से कम से कम 100 करोड़ रुपये अधिक हो गया है। आंध्र प्रदेश के मंत्री पर्नी नानी ने संवाददाताओं से कहा, “हमें आरआरआर के निर्माताओं से एक आवेदन मिला है। उस जानकारी के अनुसार, निर्माताओं ने जीएसटी और कलाकारों और चालक दल के वेतन को छोड़कर, फिल्म पर 336 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। जल्द ही फाइल मुख्यमंत्री के पास पहुंच जाएगी और हम मूवी टिकट की कीमतों में और बढ़ोतरी पर फैसला करेंगे।

आरआरआर की टीम में भी उत्साह काफी है। जूनियर एनटीआर, जिन्होंने पहले स्टूडेंट नंबर 1 (2001), सिम्हाद्री (2003) और यामाडोंगा (2007) में एसएस राजामौली के साथ काम किया था, ने कहा, “यह फिल्म एक भावनात्मक रोलरकोस्टर होगी। ऐसे समय होंगे जब आप अपनी सीटों को पकड़ेंगे, इसे बाहर निकालना चाहते हैं, इसे अलग करना चाहते हैं। तुम हंसोगे, रोओगे, तुम बहुत कुछ हो जाओगे!”