कुछ दिन और रगड़िए पुराना Smartphone! जुलाई में लॉन्च होंगे ये 5 धांसू 5G स्मार्टफोन, यहां देखें लिस्ट

Rub the old Smartphone for a few more days! These 5 Dhansu 5G smartphones will be launched in July, see the list here
Rub the old Smartphone for a few more days! These 5 Dhansu 5G smartphones will be launched in July, see the list here
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. क्या आप कोई नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं? तो आपको थोड़ा और इंतजार कर लेना चाहिए. तब तक आपको अपने पुराने फोन से ही काम चला लेना चाहिए. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि जुलाई में 5 नए 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने वाले हैं. इन 5G फोन्स में Samsung Galaxy M34, Nothing Phone (2), वनप्लस नॉर्ड 3, आईक्यू नियो 7 प्रो और रियलमी नार्जो 60 सीरीज शामिल हैं. ये सभी पॉपुलर कंपनियों के फोन होंगे जो काफी अच्छी फीचर्स के साथ आएंगे. ऐसे में आपको थोड़ा रुक कर इनके लॉन्च का इंतजार कर लेना चाहिए. ताकि आप इनकी कीमत और फीचर्स जान सकें.

जुलाई में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स के प्राइस के बारे में बात करें, तो ये फोन डिफरेंट प्राइस टैग में पेश किए जाएंगे. इनमें से कुछ फोन्स का प्राइस बजट सेगमेंट और कुछ का प्रीमियम सेगमेंट में होगा. अगर इन फोन्स में से आप किसी फोन को खरीदने की सोच रहे हैं, तो यहां हम इन सभी के संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बता रहे हैं.

Samsung Galaxy M34
सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की FHD+ सुपर ऐमोलेड डिस्प्ले मिलेगी, जिसमें 120HZ का रिफ्रेश रेट मिलेगा. ये फोन 6000mAh की बैटरी और 50MP के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा. वहीं Samsung Galaxy M34 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 चिपसेट दिया जा सकता है और ये फोन 25W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा.

Nothing Phone (2)
नथिंग फोन (1) की सक्सेस के बाद कंपनी अब नया 5G स्मार्टफोन Nothing Phone (2) लॉन्च करने जा रही है. इस फोन में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट दिया जा सकता है. वहीं फोन में 6.7 इंच की स्क्रीन और 4700mAh की बैटरी मिल सकती हैं.

OnePlus Nord 3
वनप्लस नॉर्ड 3 में 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz की डिस्प्ले मिल सकती है, जिसकी साइज लगभग 6.74 इंच होगी. इसमें संभवतः AMOLED पैनल होगा, क्योंकि यह हमेशा से वनप्लस नॉर्ड सीरीज़ के फोनों के साथ आया है. लेटेस्ट वनप्लस पैड भी इसी टेक्नोलॉजी का यूज किया है. वनप्लस नॉर्ड 3 में मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 SoC हो सकता है, जो कंपनी द्वारा अभी हाल ही में लॉन्च किए गए वनप्लस पैड में भी इस्तेमाल किया जा रहा है. भारत में वनप्लस नॉर्ड 3 की कीमत 30,000 रुपये से कम हो सकती है.

Realme Narzo 60 series
एक टिप्स्टर के अनुसार, Realme की योजना है कि आगामी Narzo फोन को 1TB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाए, साथ ही रियलमी ने हाल ही में एक टीज़र में इसका संकेत भी दिया है. कंपनी दावा कर रही है कि इस 5जी फोन में यूजर्स को 2,50,000 से अधिक फ़ोटो स्टोर करने की सुविधा मिलेगी. Realme Narzo 60 सीरीज की दूसरी डिटेल्स अभी सामने नहीं आई.

iQOO Neo 7 Pro
iQOO Neo 7 Pro में 6.78-इंच FHD+ Samsung E5 AMOLED डिस्प्ले मिलेगी. पैनल संभवतः 120Hz की रीफ्रेश रेट पर होगा. इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट होने की उम्मीद है, जो एक फ्लैगशिप चिपसेट है और 2022 के कई फ्लैगशिप फोन में उपयोग हो रहा है. फोन में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मिल सकती है.