Salman Khan Death Threat: सलमान खान को मिला गन लाइसेंस, लैंड क्रूजर को भी मिला बुलेट प्रूफ

Salman Khan Death Threat: Salman Khan got gun license, Land Cruiser also got bullet proof
Salman Khan Death Threat: Salman Khan got gun license, Land Cruiser also got bullet proof
इस खबर को शेयर करें

Salman Khan Gun Licence: मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान को निजी ‘बंदूक का लाइसेंस’ दिया है. ये लाइसेंस सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी के बाद दिया गया है. इस बात की जानकारी आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को दी है. जुलाई के अंत में, सलमान खान ने पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से बंदूक लाइसेंस के लिए अनुरोध किया था, हालांकि उस वक्त पुलिस ने इसका जोरदार खंडन किया था.

गाड़ी को भी हुई अपग्रेड

आवेदन को उचित माध्यम से भेजा गया था, और पिछले सप्ताह सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद, रविवार को लाइसेंस के कागजात सौंपे गए. सलमान खान को कुछ वक्त पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद सलमान को सतर्क रहने के लिए कहा गया था। एक ओर जहां सलमान को गन लाइसेंस मिला है तो दूसरी ओर कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी गाड़ी को भी अपग्रेड किया है.

हथियार लाइसेंस का आवेदन

सलमान खान और सलीम खान को मिली मौत की धमकी के बाद, मुंबई पुलिस ने उनके बांद्रा पश्चिम आवास पर सुरक्षा भी कड़ी कर दी थी और अन्य उपाय शुरू कर दिए थे, जबकि अभिनेता ने हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन दिया था. जून की शुरूआत में, खान सेलेब्स के लिए एक धमकी के साथ एक नोट बरामद किया गया था.

धमकी वाला नोट

इस धमकी वाले नोट में लिखा था, “मई में मारे गए पंजाबी गायक मूसेवाला की तरह ही आपका भी हाल होगा.” उसके बाद इसको लेकर कई सारी खबरें सामने आई थी और पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा था.