Juhi Chawla से शादी करना चाहते थे Salman Khan, लेकिन इस कारण से नहीं बन सकी बात

Salman Khan wanted to marry Juhi Chawla, but for this reason it could not be done
Salman Khan wanted to marry Juhi Chawla, but for this reason it could not be done
इस खबर को शेयर करें

Salmank Khan: सलमान खान (Salman Khan) आज बॉलीवुड के एक बड़े स्टार माने जाते हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में इस तरह की फैन फॉलोइंग बनाई है कि आज उनके नाम का बोलाबाला है. वहीं बॉलीवुड में भी उनके नाम का दबदबा चलता है. उन्हें दबंग खान के नाम से जाना जाता है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि सलमान खान की प्रोफेशनल लाइफ काफी सफल है. हालांकि अगर वहीं बात करें उनके पर्सनल लाइफ की तो वो आज 56 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं. दरअसल उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

Ajay Devgan की बेटी Nysa Devgan इस लड़के के साथ गुजार रही रातें, देखे

सलमान खान ने अब तक भले ही शादी नहीं की हो लेकिन कई अभिनेत्रियों के साथ उनके अफेयर रह चुके हैं. वहीं एक समय में वो जूही चावला (Juhi Chawla) के प्यार में भी पागल थे, और वे उन्हें काफी पसंद करते थे और शादी भी करना चाहते थे.

बिना ब्रा के Disha Patani ने पहनी ऐसी चीज, कर डाला क्लीन बोल्ड

सलमान ने खुद बताई थी ये बात
दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान सलमान (Salman Khan) ने खुद इस बात का ज़िक्र किया था कि एस समय में वो जूही को काफी पसंद करने लगे थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे. जिसके लिए एक बार वो उनके घर भी गए थे और जूही के पिता से उनका हाथ मांगा था. हालांकि जूही चावला (Juhi Chawla) के पिता ने इस रिश्ते के लिए साफ इनकार कर दिया था.

Alia Bhatt Twins: आलिया-रणबीर के घर एक नहीं, आएंगे 2 नन्हें मेहमान

सलमान ने इंटरव्यू में कहा था कि मैं उनके घर गया लेकिन शायद में उनके पिता को पसंद नहीं आया इसलिए उन्होंने इस रिश्ते के लिए मना कर दिया. बहरहाल, जहां एक तरफ जूही चावला ने साल 1995 में जय मेहता के साथ शादी कर ली, वहीं सलमान आज भी अकेले हैं.

पति के साथ मस्ती करते हुए टॉपलेस हुई Mouni Roy, तस्वीरें आई सामने