15 दिनों से सोशल मीडिया से गायब हैं सामंथा रुथ प्रभु, फैंस हैं परेशान

Samantha Ruth Prabhu is missing from social media for 15 days, fans are upset
Samantha Ruth Prabhu is missing from social media for 15 days, fans are upset
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। टॉलीवुड एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को ‘सोशल मीडिया बटरफ्लाई’ कहा जाता है. वह अपनी पोस्ट्स से फैन्स को अपडेट तो दखती ही हैं, साथ ही उन्हें एंगेज भी करके रखती हैं. हालांकि, पिछले 15 दिनों से एक्ट्रेस सोशल मीडिया से नदारद नजर आ रही हैं. 30 जून के बाद से समांथा रुथ प्रभु ने कोई पोस्ट शेयर नहीं की है. ऐसे में एक्ट्रेस के फैन्स के बीच हलचल हो रही है. वह चिंता कर रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस के साथ सबकुछ ठीक तो है!

फैन्स को हुई चिंता
फैन्स अपनी बबली एक्ट्रेस के इस तरह इंस्टाग्राम से गायब हो जाने के बाद चिंता जता रहे हैं. समांथा कहीं पर भी, किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव नजर नहीं आ रही हैं. सभी अच्छे से जानते हैं कि जब समांथा अपनी लाइफ के लो प्वॉइंट पर थीं, तब भी वह सोशल मीडिया पर भरपूर एक्टिव रहीं. नागा चैतन्या संग जब उन्होंने तलाक की घोषणा की, तब भी वह फैन्स को पल-पल का अपडेट दे रही थीं.

जबसे समांथा की सोशल मीडिया एक्टिविटी खत्म सी हुई है, तभी से फैन्स चिंता कर रहे हैं. उनका कहना है कि समांथा का क्या मानसिक स्वास्थ्य ठीक भी है. कई लोगों का मानना है कि कहीं समांथा सोशल मीडिया डिटॉक्स पर न चली गई हों. कुछ कह रहे हैं कि समांथा शायद अपने फैन्स और फॉलोअर्स से बातचीत करने के मूड में ही नहीं हैं. शायद कोई पर्सनल वजह हो सकती हैं.

समांथा के एक फैन ने कहा, “समांथा पिछले कुछ दिनों से खुद को काफी लो-की रख रही हैं, जिससे वह एक शानदार अनाउंसमेंट के साथ वापसी करें और फैन्स को अपने प्रोजेक्ट के बारे में बताकर एक्साइट कर सकें. शायद, समांथा कुछ बड़ा करने की प्लानिंग कर रही हैं.” एक और फैन ने कहा कि उम्मीद करता हूं कि समांथा ठीक हैं. समांथा अक्सर ही अपने डॉग संग खेलते हुए की या फिर वर्कआउट वीडियोज पोस्ट तो करती थीं. उसके बहाने ही हमें वह एक्टिव नजर आ जाती थीं. पिछले 15 दिनों से तो कुछ भी नहीं दिख रहा है. समांथा ने ट्विटर पर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ का एक वीडियो री-ट्वीट किया था, जो कि एक्ट्रेस की लास्ट पोस्ट थी. इसके बाद से ही समांथा ने इंटरनेट पर कोई भी ऑनलाइन एक्टिविटी नहीं की है. फैन्स उम्मीद जता रहे हैं कि समांथा जल्द ही सोशल मीडिया पर कमबैक करेंगी।