5G लॉन्च होते ही Samsung 500 में बेच रहा 4G Galaxy M13! Flipkart नहीं यहां से करें ऑर्डर

Samsung is selling 4G Galaxy M13 for 500 as soon as 5G is launched! Order from here not Flipkart
Samsung is selling 4G Galaxy M13 for 500 as soon as 5G is launched! Order from here not Flipkart
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल सही समय है। क्योंकि Amazon पर कई स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। आप भी डिस्काउंट ऑफर में फोन ऑर्डर कर सकते हैं। आज हम आपको Samsung के नए स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट आया है। यही वजह है कि लोग इसे दबाकर खरीद भी रहे हैं।

Samsung Galaxy M13 (Aqua Green, 4GB, 64GB Storage) की MRP 14,999 रुपए है और आप इसे 37% डिस्काउंट के बाद 9,499 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। ICICI Bank Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 10% तक का अलग से Instant Discount मिल सकता है। साथ ही इस फोन पर आपको No-Cost EMI Option भी मिलता है।

अगर आप फोन को Exchange Offer में खरीदते हैं तो ये आपको महज 499 रुपए का मिल सकता है। क्योंकि पुराने फोन को Amazon को वापस करने पर आपको 9000 की बंपर छूट मिल सकती है। लेकिन इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए।

Samsung के फोन में 6000mAh lithium-ion battery मिलने वाली है। कंपनी की तरफ से इस फोन की 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है। इस फोन की accessories की 6 महीने की वारंटी अलग से दी जा रही है। वारंटी के लिए आपके पास ओरिजनल बिल होना भी जरूरी है। फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जाता है। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है। जबकि सेकेंडरी कैमरा 5MP और तीसरा कैमरा 2MP का दिया जाता है।

Samsung M13 में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ये फोन Android 12 पर काम करता है जो Octa Core Processor पर काम करता है। फोन में आपको 6.6 Inch FHD+ LCD Display दिया गया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें बैटरी बैकअप को लेकर आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है। लेकिन इस फोन में आपको सिर्फ 4G नेटवर्क सपोर्ट ही मिलने वाली है।