संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा, ‘पिछले जन्म में पत्नी और उसके प्रेमी का कर चुका हूं खून’

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई साल से अपने एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बिजी हैं. संजय दत्त का नाम सिनेमाजगत के उन सितारों में शुमार है जिनकी जिंदगी खुली किताब की तरह है. बावजूद इसके एक राज ऐसा है जिसके बारे में जानकर उनके फैंस को धक्का जरूर लग सकता है. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि संजय दत्त ने अपनी ही पत्नी का खून कर दिया था. जानें क्या है ये पूरा किस्सा.

एक ज्योतिष ने खोला था राज
DNA में छपी खबर के मुताबिक करण जौहर के मशहूर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में कई साल पहले संजय दत्त सुष्मिता सेन के साथ मेहमान बनकर गए थे. इसी शो में संजय दत्त ने अपने इस राज का पर्दाफाश किया था. एक्टर ने शो में कहा था- ‘कई साल पहले वो मद्रास में शिवनारी में एक ज्योतिष के पास गए थे. इस गांव में तब उन्हें कोई भी जानता नहीं था.’

अंगूठे के निशान से सच आया सामने
संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने आगे कहा कि ‘वहां अंगूठे के निशान से आपका पत्ता खोजते हैं जिसमें कथित तौर पर आपके जन्म से जुड़ी सारी डिटेल होती है. उन्होंने मेरे नाम का पत्ता खोजकर कहा, तुम्हारे पिता का नाम बलराज दत्त है. मैंने कहा नहीं सुनील दत्त है. इसके बाद वो बोले तुम्हारी मां का नाम फातिमा हुसैन है.’ संजय हैरान थे क्योंकि ये बात कोई नहीं जानता था.

पत्नी के साथ उसके प्रेमी का भी किया खून
संजय दत्त ने कहा कि ज्योतिष (Astrologer) ने मुझे पिछले जन्म की ऐसी बातें बताईं जिसे जानकर मैं हैरान रह गया था. एक्टर ने कहा- ‘ज्योतिष ने मुझे बताया कि मैं अशोक के कुल का शिव भक्त राजा था. मेरी पत्नी का मेरे मंत्री के साथ अफेयर था. मेरी पत्नी ने मुझे युद्ध में भेजा. वो चाहती थी कि मैं युद्ध में मर जाऊं. लेकिन मैंने वहां पर सबको मार डाला. इसके बाद पत्नी और मंत्री को भी मार डाला. इसके बाद जंगल चला गया जहां पर भूखे रहकर जान दे दी.’ एक्टर ने कहा कि उनसे ज्योतिष ने कहा था ‘उनके जीवन में इसलिए इतनी ज्यादा दिक्कत हैं क्योंकि पिछले जन्म में उन्होंने कई लोगों का खून कर दिया था.’

संजय दत्त की आने वाली फिल्में
संजय दत्त की चार फिल्में पाइपलाइन में हैं. इन फिल्मों के नाम ‘के जी एफ चैप्टर 2’, ‘शमशेरा’, ‘द गुड महाराजा’ और ‘पृथ्वीराज’ है.