उमेश मलिक को नरेश टिकैत की चेतावनीः जुबान पर लगाम लगा ले, नहीं तो…

Naresh Tikait warning to Umesh Malik: Keep your tongue under control, otherwise...
Naresh Tikait warning to Umesh Malik: Keep your tongue under control, otherwise...
इस खबर को शेयर करें


मुजफ्फरनगर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पूर्व विधायक उमेश मालिक के दिए गए बेतुके बयान को लेकर मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि पूर्व विधायक उमेश मलिक छूटा हुआ कारतूस हैं। सुल्फे की बीड़ी पीकर अपना मानसिक संतुलन खो बैठा है। भाकियू अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बुढ़ाना के पूर्व विधायक उमेश मलिक की भाजपा सदस्यता खत्म करने की भी अपील की है।

दरअसल मामला 20 मार्च तिरंगा ग्राउंड का है जहां पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक उमेश मलिक ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया था। जिसमें पहुंचने के बाद उन्होंने क्षेत्र की जनता का धन्यवाद किया और उसी के साथ साथ बेतुका बयान भी दिया। उन्होंने कहा है कि गोल टोपी वाले अगर यूनियन की टोपी पहनकर थाने में जाएंगे तो उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जाएगा। जिसको लेकर भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने जनपद मुजफ्फरनगर के डीएम कार्यालय पहुंचे।

वहीं मामले को तूल पकड़ता देख भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि चुनाव हारने के बाद बुढाना के पूर्व विधायक उमेश मलिक अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। वह अपनी जुबान पर लगाम लगाएं। हार जीत तो होती रहती है नहीं तो यह क्षेत्र में कोई बड़ा विस्फोट करा सकता है।