‘हमें बचा लो साहब! दरिंदा बाप 5 सालों से लूट रहा है इज्जत’

'Save us sir! The cruel father has been robbing respect for 5 years.
Say Allahu Akbar, 3 people beaten up for chanting 'Jai Shri Ram' in Bengaluru
इस खबर को शेयर करें

बांकाः Father physical relations with daughters बाप और बेटी के रिश्ते को बेहद पवित्र माना जाता है, लेकिन बिहार के बांका जिले से इस पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पिता अपनी ही बेटियों को हवस का शिकार बना लिया। इसकी सूचना चाइल्ड लाइन को मिली, जिसके बाद मामला उजागर हुआ। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पिता के इस घिनौने करतूत में गांव का एक अन्य व्यक्ति भी शामिल था। पुलिस ने उसे भी सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Father physical relations with daughters मिली जानकारी के अनुसार जिले में सक्रिय एक एनजीओ को रजौन के एक गांव में मानवीय पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना की जानकारी मिली थी। एनजीओ के पदाधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने संस्था को पूरा सहयोग दिया। इसके बाद महिला और पुरुष पुलिस बल के साथ संस्था ने उक्त गांव में धावा बोल दिया। दोनों नाबालिग बहनों की उम्र करीब 16-17 वर्ष बताई जा रही है। दोनों ने बताया कि पिछले 4-5 वर्षों से उनके साथ यह सब हो रहा है।

इस पूरे मामले में पीड़ित बहनों ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए दिए आवेदन में बताया है कि उसके पिता वर्ष 2021 से ही जबरन दुष्कर्म कर रहे हैं। एक बेटी ने बताया कि वह गर्भवती हो गई तो रजौन के एक प्राइवेट अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया। उसे उसके पिता ने गांव के ही आशा कार्यकर्ता को बेच दिया। रजौन थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार ने बताया कि पिता को हिरासत में ले लिया गया है।