डायबिटीज से थके रिटायर्ड टीचर का खूनी खेल… इलेक्ट्रिक कटर से चीरा पत्नी का गला

Bloody game of retired teacher tired of diabetes... Slit wife's throat with electric cutter
Bloody game of retired teacher tired of diabetes... Slit wife's throat with electric cutter
इस खबर को शेयर करें

अरवल्ली। गुजरात के अरवल्ली जिले में पत्नी की बेरहमी से हत्या कर पति ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. रिटायर्ड टीचर ने पत्थर काटने की इलेक्ट्रिक कटर मशीन से गला चीरकर पत्नी को मौत के घाट उतारा और खुद ने भी फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया.

अरवल्ली जिले के बायड तहसील के नवा ऊंटरडा गांव का यह मामला है. 59 साल के रिटायर्ड टीचर पत्नी के साथ रहते थे. मंगलवार रात को जब टीचर सो गए तो उनकी पत्नी गांव में आयोजित भजन कार्यक्रम में गई थी. रात को एक बजे जब वो लौटी तो पति ने रसोड़े में जाकर क्रूरतापूर्वक पत्नी के गले पर पत्थर काटने वाले इलेक्ट्रिक कटर को रख दिया और वो वहीं खून से लथपथ होकर गिर पड़ी.

दूसरे दिन जब घर में कोई दिखाई नहीं दिया तो पड़ोसियों ने आवाज लगाई. कोई आवाज नहीं आने पर दरवाजा तोड़ा तो भयावह दृश्य देखकर सब चौंक उठे. इस बात की जानकारी दंवती के बेटों और पुलिस को दी गई. आंबलीयारा पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों लाश को पीएम के लिए ले जाया गया.

पुलिस ने जांच की तो दोनों की लाश के पास से एक सुसाइड नोट भी हाथ लगा है. नोट में लिखा है, ”पत्नी की हत्या और मेरे सुसाइड के पीछे कोई जिमेदार नहीं है. डायबिटीज और दूसरी शारीरिक बीमारियों से थककर सुसाइड कर रहा हूं.” आंबलीयारा पुलिस ने सुसाइड नोट के माध्यम से आगे जांच शुरू की है.

पत्नी की हत्या कर सुसाइड करने वाले रिटायर्ड टीचर को लेकर आंबलीयारा पुलिस थाने के पीएसआई जयवीर सिंह जेटावत ने कहा, दोनों लाश का पोस्टमार्टम करवाया गया है. पीएम रिपोर्ट का इंतेजार किया जा रहा है. चार पेज के सुसाइड नोट के मुताबिक रिटायर्ड टीचर डायबिटीज और दूसरी शारीरिक बीमारी की वजह से पीड़ित थे, जिसकी वजह से ये कदम उठाया है, लेकिन इस मामले में परिवार और पड़ौसियों की पूछताछ की जाएगी. प्राथमिक रूप से मिली जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी के बीच में कभी कोई अनबन नहीं होती थी.

बता दें कि पत्नी की हत्या करके सुसाइड करने वाले रिटायर्ड टीचर बायड तहसील के अमियापूरा गांव के सरकारी स्कूल में कार्यरत थे. उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं. दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है. बड़ा बेटा अहमदाबाद में तो छोटा बेटा राजकोट में नौकरी करता है.