स्कूल का एकतरफा प्यार, शादी की जिद और फिर जंगल में मिली बच्ची की लाश

School's one-sided love, insistence on marriage and then the girl's dead body found in the forest
School's one-sided love, insistence on marriage and then the girl's dead body found in the forest
इस खबर को शेयर करें

बलरामपुर.छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के कुसमी थाना क्षेत्र के अमदहा जंगल मे 20 वर्षीय युवती के अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस ने सफलता हासिल की है..पुलिस ने इस मामले के आरोपी प्रदीप यादव को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, 2 जून को अमदहा जंगल मे युवती की लाश मिलने की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुँची थी और पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से युवती की शिनाख्त सरस्वती गोंड के रूप में की थी. इसके बाद पुलिस ने युवती के सम्बंध में जानकारी एकत्र करना शुरू किया था. पुलिस ने संदेहियों से पूछताछ भी की थी. इसी दौरान पुलिस सायबर सेल की मदद से मृतिका की कॉल डिटेल खंगाल रही थी, तब पुलिस के राडार पर भुलसीकला निवासी प्रदीप यादव आया और पुलिस ने प्रदीप यादव से मृतका के सम्बंध में पूछताछ की.

इसके बाद प्रदीप यादव ने मृतका की पत्थर से वार कर हत्या करना स्वीकार कर लिया.पुलिस के मुताबिक युवती प्रदीप यादव से एक तरफा प्यार करती थी. मृतका ने ही घुटका टोंगरी जंगल के पास 1 जून की शाम प्रदीप को मिलने बुलाया था. इस दौरान युवती सरस्वती गोंड़ ने प्रदीप यादव से शादी की जिद की. देखते ही देखते दोनों में विवाद बढ़ता गया. बाद में प्रदीप ने सरस्वती की पत्थर से वारकर उसे लहूलुहान हाल पर छोड़ दिया और वहां से भाग गया. ग्रामीणों ने दूसरे दिन उसकी लाश देखी थी. इस घटनाक्रम में सबसे अहम बात यह है कि युवती स्कूल में पढ़ाई के दौरान से प्रदीप से एक तरफा इश्क कर बैठी, जिसकी कीमत उसे अपनी जान गंवा कर चुकानी पड़ी है.