बरातियों की ‘फौज’ देख छूटे दुल्हन के घरवालों के पसीने, आधार कार्ड देख मिला खाना, कई भूखे लौटे

Seeing the 'army' of the bridesmaids, the sweat of the bride's family, got food after seeing the Aadhar card, many returned hungry
Seeing the 'army' of the bridesmaids, the sweat of the bride's family, got food after seeing the Aadhar card, many returned hungry
इस खबर को शेयर करें

अमरोहा। अमरोहा के आदमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से हसनपुर के एक मोहल्ले में गई बारात में खाने के समय मेहमानों की संख्या अनुमान से अधिक हो गई। जिस पर दुल्हन के घरवालों ने दूल्हे के पक्ष से उन्हीं लोगों को दावत कक्ष में प्रवेश करने दिया, जिसके पास आधार कार्ड था। जिन मेहमानों के पास आधार कार्ड नहीं थे वे लोग बिना दावत खाएं ही लौट गए। मामले का किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

बताया जा रहा है कि 21 सितंबर को हसनपुर के एक मोहल्ले में अलग-अलग दो बरात आईं थी। एक बरात में खाना शुरू हुआ तो दोनों जगह बरात में आए मेहमान खाने पर टूट पड़े। जिससे कार्यक्रम में अव्यवस्था हो गई। मेहमानों की संख्या को देखते लड़की पक्ष के लोग परेशान हो गए और खाने को बंद कर दिया गया।
फिर लड़की पक्ष ने तय किया कि जिस मेहमान के पास पहचान पत्र होगा। वही दावत कक्ष में प्रवेश करेगा। आधार कार्ड की व्यवस्था को देखकर असली बराती भी चक्कर में पड़ गए क्योंकि सभी के पास आधार कार्ड नहीं था।

शादी के इस कार्यक्रम में कई बार हंगामे की स्थिति बनी, लेकिन समझदार लोगों ने दोनों पक्षों के लोगों को समझाकर शांत कर दिया। इस बरात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना हुआ है।